रतिया में VLDA छात्र ने किया सुसाइड: फोन पर बात करता छोड़ गए थे दोस्त; लौटे तो फंदे पर लटका मिला

 

हरियाणा के फतेहाबाद जिले के रतिया में वीएलडीए के एक छात्र ने फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। छात्र अमन (20) कैथल जिले के गांव पीडल का रहने वाला था। कमरे में उसके साथ रहने वाले युवक खाना खाकर लौटे तो वह फंदे से लटका मिला। पुलिस ने परिजनों के बयान दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के बाद वारिसों को सौंप दिया है। छात्र ने आत्महत्या क्यों की, इसके कारणों का अभी खुलासा नहीं हुआ है। कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला हे। पुलिस की छानबीन जारी है।

रतिया में VLDA छात्र ने किया सुसाइड: फोन पर बात करता छोड़ गए थे दोस्त; लौटे तो फंदे पर लटका मिला

अनाजमंडी में किराए पर था कमरा

जानकारी के अनुसार कैथल के गांव पीडल निवासी 20 वर्षीय अमन रतिया क्षेत्र के एक वेटरनरी कॉलेज में वीएलडीए का कोर्स कर रहा था। उसने अपने साथियों के साथ मिलकर रतिया अनाज मंडी की एक दुकान के ऊपर कमरा किराये पर ले रखा था। उसके साथ अन्य युवक भी रहते थे।

फोन पर बात करने के बाद उठाया कदम

अमन के साथी ने बताया कि अमन फोन पर बात कर रहा था, इतना ही उसे पता है। वे उसे फोन पर बात करता छोड़ कर खाना खाने बाहर चले गए। वापस आने पर देखा तो अमन फंदे पर लटका हुआ था। उन्होंने इसकी सूचना डायल 112 पर पुलिस को दी। रतिया पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन के बाद शव को नीचे उतार कर अस्पताल पहुंचाया।

एलोन मस्क ने ट्विटर खरीदने के लिए $44 बिलियन का सौदा छोड़ा; कंपनी का कहना है कि यह मुकदमा करेगी

मानसिक तौर से परेशान था

वारदात की सूचना मिलने पर अमन के परिजन भी रतिया पहुंचे। बताया गया कि अमन अनाज मंडी रतिया अन्य लड़कों के साथ किराये के कमरे में रहता था। वह कुछ दिनों से मानसिक परेशान चल रहा था। वे उसे फोन पर बात करते छोड़ कर गए थ। इसके बाद क्या हुआ, उनको नहीं पता।

परिजनों ने बेटे की मौत को इत्तफ़ाक माना

रतिया पुलिस ने परिजनों के बयान पर इत्तेफाकन मौत की कार्रवाई करके शव परिजनों को सौंप दिया। जांच अधिकारी रामनिवास ने बताया कि परिजनों के बयानों के आधार पर 174 के तहत कार्रवाई करके शव का पोस्टमार्टम करवाया गया है और अन्य कार्रवाई पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद की जाएगी।

 

खबरें और भी हैं…

.
साइबर सेल के हाथ लगी बड़ी सफलता: चार लाख कीमत के 40 माेबाइल तलाश कर मालिकों काे साैंपे

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *