भाजपा सबका साथ, सबका विकास नहीं, सबका सत्यनाश चाहती है: ED की छापेमारी पर ममता बोलीं, भाजपा गंदा राजनीतिक खेल खेल रही है

 

विपक्षी नेताओं के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय (ED) की रेड को पश्चिम बंगाल की CM ममता बनर्जी ने अत्याचार बताया है।

पश्चिम बंगाल की CM ममता बनर्जी ने गुरुवार को विपक्षी नेताओं के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय (ED) की रेड को लेकर भाजपा पर निशाना साधा। छापेमारी पर ममता ने कहा कि भाजपा गंदा राजनीतिक खेल खेल रही है। चुनाव से पहले देश भर में विपक्षी नेताओं पर ED की छापामार कार्रवाई क्या दर्शाती है?

शंकराचार्य सम्मान समारोह को लेकर समाजसेवियों की हुई बैठक बैठक में अलग-अलग संस्थाओं को सौंपी गई जिम्मेदारियां

ममता ने भाजपा से सवाल पूछा- कि क्या किसी भाजपा नेता के घर भी ED की छापेमारी हुई है?

ममता बोलीं- अत्याचार किया जा रहा
ममता ने कहा कि भाजपा कहती है कि वह सबका साथ, सबका विकास चाहती है, लेकिन हकीकत में इसका मतलब सबका साथ, सबका सत्यनाश है। ED जांच और छापेमारी के नाम पर लोगों पर अत्याचार किया जा रहा है। अंग्रेजों की तरह भाजपा उन सभी पर अत्याचार कर रही है जो उसके खिलाफ हैं।

TMC मंत्री के खिलाफ ED की जांच को लेकर FIR की धमकी दी
ममता ने कहा कि ज्योतिप्रिया मल्लिक बीमार हैं। अगर ED की छापेमारी के दौरान उन्हें कुछ हुआ तो मैं भाजपा और ED के खिलाफ FIR दर्ज कराऊंगी। मालूम हो कि करोड़ों के कथित राशन वितरण घोटाले को लेकर चल रही जांच को लेकर गुरुवार को कोलकाता में पश्चिम बंगाल के मंत्री ज्योतिप्रिया मल्लिक के आवासों पर ED ने छापेमारी की है।

राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष डोटासरा के जयपुर में सिविल लाइंस स्थित सरकारी आवास पर ED की कार्रवाई गुरुवार सुबह करीब साढ़े 9 बजे शुरू हुई जो दोपहर 2.15 बजे तक चली।

राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष डोटासरा के जयपुर में सिविल लाइंस स्थित सरकारी आवास पर ED की कार्रवाई गुरुवार सुबह करीब साढ़े 9 बजे शुरू हुई जो दोपहर 2.15 बजे तक चली।

राजस्थान में ED की PCC प्रमुख के आवास पर जांच, CM के बेटे को नोटिस
राजस्थान में परीक्षा पेपर लीक केस में मनी लॉन्ड्रिंग को लेकर ED ने छापामारी की है। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के जयपुर और सीकर के आवास पर रेड की। इसके साथ ही CM अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत को भी फॉरेन एक्सचेंज मैनेजमेंट एक्ट (FEMA) केस में नोटिस भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया है।

एक्सप्रेस-वे की जमीन से मिट्टी खोदकर बना रहे सड़क एनएचएआई अधिकारी नहीं गम्भीर, किसानों ने रोका अवैध खनन

भाजपा देश का इतिहास बदलने की कोशिश कर रही-ममता
NCERT के सिलेबस में INDIA की जगह भारत नाम का इस्तेमाल करने के प्रस्ताव को लेकर ममता ने कहा कि अचानक वे INDIA शब्द हटाकर सर्कुलर जारी कर देते हैं, क्यों? भाजपा मोहम्मद बिन तुगलक की तरह इतिहास बदलने की कोशिश कर रही है। ​​​​​​

ये खबर भी पढ़ सकते हैं …

राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष डोटासरा के घर ED की रेड: CM के बेटे वैभव को भी समन

राजस्थान में हुए पेपर लीक के मामले को लेकर प्रवर्तन निदेशालय (ED) की टीम ने गुरुवार (25 अक्टूबर) सुबह प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के घर छापेमारी की है। इसके साथ ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत को भी ED ने फॉरेन एक्सचेंज मैनेजमेंट एक्ट (FEMA) केस में समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया है।

 

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *