भव्य बिश्नोई की अगुवाई में पूर्व पार्षद हुए भाजपा में शामिल

एस• के• मित्तल   
सफीदों,  आदमपुर के विधायक भव्य बिश्नोई की अगुवाई में पूर्व पार्षद गौरव रोहिल्ला बुधवार को अपने साथियों सहित पुरानी अनाज मंडी में आयोजित समारोह में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। इस मौके पर जिला भाजपा अध्यक्ष राजू मोर व पूर्व विधायक कलीराम पटवारी विशेष रूप से मौजूद रहे। इस दौरान पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष चुन्नी लाल वर्मा व पूर्व पार्षद डा. रामचंद्र माटा की विशेष उपस्थिति रही। भव्य बिश्रोई को एक काफिले के साथ नगर के महाराजा अग्रसैन चौंक से पुरानी अनाज मंडी में लाया गया।
जहां पर गौरव रोहिल्ला ने विधायक भव्य बिश्रोई को पगड़ी पहनाकर व बुके देकर उनका जोरदार अभिनंदन किया। अपने संबोधन में विधायक भव्य बिश्रोई ने कहा कि गौरव रोहिल्ला और उनके जो साथी भाजपा परिवार में शामिल हुए हैं, उनके मान-सम्मान में किसी प्रकार की कोर कसर नहीं रहने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि हम आप मिलकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और सीएम मनोहर लाल जी के हाथ मजबूत करें, क्योंकि भारतीय जनता पार्टी में ही किसानों, महिलाओं, व्यापारियों, युवाओं सहित हर वर्ग के हित सुरक्षित हैं। कांग्रेस व अन्य पार्टियां आज अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रही हैं। 2024 में केन्द्र व प्रदेश में तीसरी बार भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी।
आज भारत दुनिया में विश्वगुरू बनने की तरफ अग्रसर है और आज हमारा देश हमारी सनातन हिंदू संस्कृति की तरफ लौट रहा है। भगवान श्री राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का जो महान कार्य भारतीय जनता पार्टी और हमारे प्रधानमंत्री ने किया है, वह इतिहास के पन्नों पर स्वर्णिम अक्षरों में भी दर्ज हो गया है। प्रधानमंत्री का विजन है कि 2047 तक भारत को विकसित राष्ट्र की श्रेणी में खड़ा किया जाए। इसके लिए विकसित भारत यात्रा जो देश के हर गांव में जाकर लोगों को सीधे सरकारी योजनाओं का लाभ दे रही है।
उसी प्रकार से पिछले 9 वर्षों में हरियाणा की मनोहर सरकार ने हरियाणा में भ्रष्टाचार मुक्त शासन व प्रशासन देकर पारदर्शी सरकार दी है। प्रदेश सरकार ने पर्ची-खर्ची सिस्टम, क्षेत्रवाद को समाप्त करके एकसमान विकास किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *