पत्नी को गोली मारने के बाद पति को हार्ट-अटैक आया: दोनों की मौत, मुंबई के ठाणे की घटना

 

मृतक दंपती की पहचान दिलीप साल्वी (56) और उनकी पत्नी प्रमिला (51) के रूप में की गई। दंपती अपने बेटे के साथ ठाणे के कलवा के कुंभार अली में यशवन्त निवास बिल्डिंग में रहते थे।

मुंबई के ठाणे में पत्नी को गोली मारने के बाद पति को हार्ट अटैक आ गया। पहले पत्नी की मौत हो गई। थोड़ी देर में पति ने भी दम तोड़ दिया।

01 सितम्बर से 07 सितम्बर) राष्ट्रीय हिन्दी साप्ताहिक न्यूज़पेपर में प्रिंट इस सप्ताह की ख़बर…

घटना शुक्रवार, 1 सितंबर की रात करीब 10.15 बजे की है। मृतक दंपती की पहचान दिलीप साल्वी (56) और उनकी पत्नी प्रमिला (51) के रूप में की गई।

न्यूज एजेंसी PTI के मुताबिक, दंपती अपने बेटे के साथ ठाणे के कलवा के कुंभार अली में यशवन्त निवास बिल्डिंग में रहते थे।

पति के घर लौटते ही दंपती में विवाद शुरू हुआ
पुलिस ने 2 सितबंर को बताया कि शुक्रवार की रात घर लौटते ही साल्वी का उनकी पत्नी के साथ झगड़ा शुरू हो गया। गुस्से में साल्वी मे अपनी रिवॉल्वर निकाल ली।

प्रमिला शोर मचाकर अपने बेटे को बुलाने लगी। इसी बीच साल्वी ने पत्नी पर दो गोलियां चला दीं। बेटे के पहुंचने तक प्रमिला की मौत हो गई थी।

शुक्रवार, 1 सितंबर की रात घर लौटते ही पति-पत्नी के बीच झगड़ा शुरू हो गया था।

शुक्रवार, 1 सितंबर की रात घर लौटते ही पति-पत्नी के बीच झगड़ा शुरू हो गया था।

पत्नी की मौत के कुछ देर बाद पति की मौत
इसके कुछ देर बाद ही साल्वी को हार्ट अटैक आया और उन्होंने भी दम तोड़ दिया। पुलिस घटना के पीछे की मुख्य वजह का पता लगा रही है।

विधानसभा के सामने आकर लोग आग क्यों लगाते हैं?: बात CM तक पहुंचे…इसलिए खुद को आग लगाई, कभी पुलिस कार्रवाई के लिए पेट्रोल पी लिया

ये खबर भी पढ़ें…

71 साल के CA ने 35 साल की पत्नी का मर्डर करवाया:बीवी ने तलाक के बदले 1 करोड़ मांगे थे

पश्चिम दिल्ली के राजौरी गार्डन इलाके में 71 साल के एक बुजुर्ग ने अपनी 35 साल की पत्नी की सुपारी देकर हत्या करवा दी। सीसीटीवी फुटेज और फोन कॉल्स से पुलिस जांच में खुलासा हुआ कि महिला की हत्या उसके 71 साल के पति और 45 साल के सौतेले बेटे ने ही दो सुपारी किलर की मदद से मरवाया था। पूरी खबर यहां पढ़ें…

जिसने कोचिंग कराकर कॉन्स्टेबल बनाया, उसी पति की हत्या:प्रेमी पुलिसवाले को मुंहबोला भाई कहती थी

राजस्थान में सीआरपीएफ (सेंट्रल रिजर्व पुलिस फोर्स) में तैनात महिला कॉन्स्टेबल ने अपने शादीशुदा कॉन्स्टेबल प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी थी। प्रेमी भी सीआरपीएफ में तैनात है, जबकि महिला का पति गांव में खेतीबाड़ी करता था। पूरी खबर यहां पढ़ें…

 

खबरें और भी हैं…

.
महाराष्ट्र के जालना में मराठा आरक्षण को लेकर प्रदर्शन: पुलिस ने लाठीचार्ज किया, 20 प्रदर्शनकारी घायल; पथराव में 18 पुलिसकर्मियों को चोटें आईं

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *