नारनौल में बूंदाबांदी जारी: 2 दिन की बारिश से बाजार में ग्राहक नहीं; त्योहारी सीजन में दुकानदार हुए परेशान

हरियाणा के नारनौल में दूसरे दिन भी बारिश का दौर जारी रहा। बारिश के कारण जहां लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं दुकानदारों के सामने संकट पैदा हो गया है। 2 दिन से हो रही बारिश के कारण त्योहारी सीजन में ग्राहक दुकानदारों के पास नहीं पहुंच रहे हैं। जिसकी वजह से सीजन होते हुए भी दुकानदार खाली बैठे हुए हैं।

नारनौल में बूंदाबांदी जारी: 2 दिन की बारिश से बाजार में ग्राहक नहीं; त्योहारी सीजन में दुकानदार हुए परेशान

नारनौल में 2 दिनों से बारिश का दौर जारी है। शनिवार को जहां दिनभर बारिश होती रही। वहीं शनिवार रात और फिर रविवार सुबह से दोपहर तक रिमझिम बारिश होती रही। इसकी वजह से जहां किसानों के लिए रबी की फसल में सोना बरसा है, वहीं लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। बरसात के कारण काम धंधे भी ठप हो गए हैं। शहर में दुकानदारों के पास 2 दिन से ग्राहक नहीं आ रहे हैं। दुकानदारों का कहना है कि बारिश की वजह से लोग घरों से बाहर नहीं निकल रहे हैं।

प्रतियोगिता का समापन: थिएटर में अजय ताे सिंगिंग स्पर्धा में प्रिया ने हासिल किया पहला स्थान, विजेता सम्मानित

बूंदाबांदी से नारनौल में सड़कें गीली हो गई हैं।

दुकानदारों ने बताया कि यह समय त्योहारी सीजन है। दिवाली के लिए लोग खरीदारी करने लगे हैं, लेकिन दो दिनों से लोग दुकानों में नहीं आ रहे हैं। इसके बाद ब्याह शादियों का सीजन भी शुरू हो जाएगा। जिसके चलते लोग बाजार में आने चाहिए थे, लेकिन बाजार में लोगों की भीड़ नहीं आ रही है।

इसकी वजह से 2 दिन के अंदर अंदर 50% बाजार प्रभावित हुआ है। दुकानदारों ने बताया कि पहले कनागत की वजह से वैसे ही काम काम रहा था। इसके बाद नवरात्रों से ग्राहकों ने आना शुरू किया, लेकिन 2 दिन तक लगातार हो रही बारिश की वजह से ग्राहक नहीं आ पा रहे हैं। जिसके कारण दुकानदारी काफी प्रभावित हो रही है। उन्होंने बताया कि अगर बारिश का दौर दो-चार दिन और जारी रहा तो दुकानदारों को काफी नुकसान होगा।

 

खबरें और भी हैं…

.करनाल में पटाखों में आग लगने का मामला: आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हादसे के बाद शहरवासियों बैठा डर

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *