चाकू की नोंक पर 4 हजार रुपये लूटने वाला दुसरा आरोपी काबू आरोपी से वारदात में इस्तेमाल चाकू बरामद, भेजा जेल

 

एस• के• मित्तल      

जींद, जींद जिला की थाना शहर पुलिस द्वारा चाकू दिखाकर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले दुसरे आरोपी को काबू कर जेल भेज दिया है। आरोपी की पहचान महबूह खान वासी बराह कलां के रुप में की गई है पुलिस द्वारा आरोपी के कब्जा से चाकू व 500 रुपये बरामद किए गए हैं।

करनाल पहुंचे स्वामी निश्चलानंद सरस्वती महाराज: कहा आत्मज्ञान के बिना सब ज्ञान अधूरा है वेद शास्त्रों के बिना ज्ञान प्राप्त नहीं किया जा सकता

थाना शहर जींद से जांच अधिकारी महिला एएसआई रीना देवी ने बताया कि थाना शहर जींद में दिनांक 9 नवंबर को ईश्वर चंद वासी शर्मा नगर जींद द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर भादस की धारा 379ए के तहत मामला दर्ज किया गया था कि 8 नवंबर को रात्री साढे 11 बजे जब वह अपने घर जा रहा था तब दो बाईक सवार युवकों ने उससे चाकु दिखाकर 4 हजार रुपये लूट लिए। तत्पश्चात मामले की जांच शुरु की गई।

पंचकूला पुलिस ने हमलावार को दबोचा: लेबर चौक पर युवक पर चाकू-तलवारों से किया था हमला; साथियों की पहचान के प्रयास जारी

उन्होंने बताया कि जांच के दौरान उन्होंने दो दिन पहले एक युवक नवीन उर्फ बनिया वासी निरजन को काबू किया था जिससे पुछताछ पर आरोपी ने अपने साथी के साथ मिलकर लूट की वारदात करने बारे स्वीकार किया व आरोपी की निशानदेही पर मोटरसाईकिल बरामद कर आरोपी को जेल भेज दिया गया था। जिसके बाद पुलिस को दुसरे आरोपी महबूब की तलाश थी।

नवनिर्वाचित सरपंचों ने की पूर्व मंत्री बचन सिंह आर्य मुलाकात

अब पुलिस ने आरोपी महबूब वासी बराह कलां को काबू कर लिया है व लूटे गए पैसों में से 500 रुपये और वारदात के समय प्रयुक्त चाकू बरामद किया गया है। आरोपी महबूब को अदालत में पेश कर अदालत के आदेश पर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *