पंचकूला पुलिस ने हमलावार को दबोचा: लेबर चौक पर युवक पर चाकू-तलवारों से किया था हमला; साथियों की पहचान के प्रयास जारी

हरियाणा के पंचूला में युवक पर चाकू व तलवार से हमला करने के मामले में एक आरोपी को सेक्टर 14 थाने पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान विवेक इंदिरा कॉलोनी निवासी के रूप में हुई है। वारदात में शामिल रहे उसके साथियों की पहचान के प्रयास हो रहे हैं।

चौंकाने वाला खुलासा: छात्राें पर आर्थिक बोझ बढ़ेगा कहकर विज ने लौटा दी थी फाइल, सीएमओ ने दोबारा भेज करवाई अप्रूव

प्राप्त जानकारी के अनुसार गौरव कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह 29 अक्टूबर को रात्रि 11:30 बजे खड़क मंगोली से अपने घर जा रहा था। जब लेबर चौक के पास पहुंचा तो वहां पर 5 से 10 लड़के खड़े थे। उन्होंने उसे रुकने का इशारा किया लेकिन वह अपने मामा के घर चला गया। इसके बाद सभी आरोपी हाथों में चाकू, तलवार, लकड़ी, खंजर लेकर पहुंचे और उसे घेर कर से निकालकर उस पर हमला कर दिया।

iPhone आपूर्तिकर्ता फॉक्सकॉन चीन में अधिक संगरोध बाधाओं का सामना करता है, काम पर रखना बंद कर देता है

एक आरोपी ने हाथ में ली चोरी शिकायतकर्ता के पेट में मार दी।इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। आरोपियों की शिकायतकर्ता के भाई के साथ पहले किसी बात को झगड़ा हुआ था। इसी के चलते आरोपियों ने उस पर हमला किया। इसके बाद घायल को उपचार के लिए सेक्टर छह स्थित सामान्य अस्पताल पहुंचाया गया था। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी। जांच के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।

 

खबरें और भी हैं…

.जींद में श्रद्धा हत्याकांड को लेकर प्रदर्शन: हिंदू जागरण मंच ने कहा- आफताब को फांसी नहीं बल्कि चौराहे पर गोली मारी जाए

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!