कर्नाटक में झील किनारे बैठे भाई-बहन को पाइप-रॉड से पीटा: मोबाइल और 7 हजार रुपए छीने; सरनेम अलग होने से कपल होने का शक था

 

सचिन दलित है, जबकि लड़की के माता-पिता ने इंटरकास्ट मैरिज की है, इसीलिए वो अपने नाम में मुस्लिम सरनेम लिखती है। लोगों को शक था कि वे कपल हैं और भाई-बहन होने का दिखावा कर रहे हैं।

कर्नाटक के बेलगावी में मुस्लिम समुदाय के 9 लोगों ने भाई-बहन की पाइप और रॉड से पिटाई की। मामला 6 जनवरी का है। सचिन अपनी कजिन के साथ बेलगावी की किला झील के किनारे बैठा था। सचिन दलित है, जबकि लड़की के माता-पिता ने इंटरकास्ट मैरिज की है, इसीलिए वो अपने नाम में मुस्लिम सरनेम लिखती है।

बिहार से 2024 चुनावी अभियान की शुरुआत करेंगे मोदी: चंपारण के बेतिया में 13 जनवरी को पहली रैली करेंगे; इसी दिन झारखंड भी जाएंगे

लोगों को शक था कि वे कपल हैं और भाई-बहन होने का दिखावा कर रहे हैं। पीड़ित भाई-बहन ने पुलिस से मामले की शिकायत की है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने 9 लोगों को हिरासत में ले लिया है।

युवा निधि योजना के लिए अप्लाई करने गए थे
सचिन ने बताया कि मैं अपनी कजिन के साथ युवा निधि योजना के लिए अप्लाई करने गए थे। दोपहर का वक्त था, योजना का आवेदन लेने वाले ऑफिस में लंच चल रहा था। वहां के कर्मचारियों ने हमें लंच के बाद आने को कहा। इसीलिए दोनों किला झील के पास जाकर बैठ गए।

इसी दौरान वहां कुछ लोग आए और हमसे नाम पूछने लगे। नाम बताने पर उन्होंने मुझसे (सचिन) से कहा- जब तू हिंदू है तो मुस्लिम लड़की के पास क्यों बैठा है। मैंने बताया कि हम भाई-बहन हैं, लेकिन उन्हें शक था कि हम कपल हैं क्योंकि हमारे सरनेम अलग हैं।

आरोपियों ने सचिन को उसकी जाति को लेकर गालियां दीं और उसकी गर्दन दबाने की कोशिश की। आरोपियों ने दोनों के फोन और करीब 7 हजार रुपए छीन लिए, कुछ देर बाद 13 और लोग मौके पर आ गए। फिर आरोपी सचिन और उसकी कजिन को अलग-अलग कमरे में ले गए, जहां उनकी पाइप-रॉड से पिटाई की।

ये खबर भी पढ़ें…
मणिपुर के परिवार से दिल्ली में मारपीट; आरोपियों ने भद्दे कमेंट किए

दिल्ली की सनलाइट कॉलोनी में मणिपुर के एक परिवार के साथ कुछ लोगों ने मारपीट की। 7-8 लोगों के एक ग्रुप ने दो पुरुषों और दो महिलाओं को बीच सड़क पर घसीटकर लात-घूंसों से मारा। घटना को पास के एक घर से किसी शख्स ने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया। वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। पढ़ें पूरी खबर…

 

खबरें और भी हैं…

.
एक देश एक चुनाव समिति ने लोगों से मांगे सुझाव: 15 जनवरी तक दे सकेंगे राय, पब्लिक नोटिस जारी किया

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *