कर्नाटक डिप्टी CM की कंपनी को CBI का नोटिस: डीके शिवकुमार बोले- मुझे राजनीति के जरिए खत्म करने की साजिश रची जा रही

 

कर्नाटक के डिप्टी CM और कर्नाटक कांग्रेस के यूनिट प्रेसिडेंट डीके शिवकुमार ने सोमवार को कहा कि उन्हें राजनीतिक के जरिए खत्म करने की बड़ी साजिश रची जा रही है। दरअसल CBI ने उनके केरल स्थित जयहिंद कम्युनिकेशन प्राइवेट लिमिटेड चैनल को नोटिस भेजा हे। शिवकुमार के खिलाफ चल रहे आय से अधिक संपत्ति के केस के सिलसिले में ये नोटिस भेजा गया है, जिसमें शिवकुमार की तरफ से चैनल में किए गए इन्वेस्टमेंट की डिटेल मांगी गई है।

मणिपुर के थौबल में 3 लोगों की गोली मारकर हत्या: 11 घायल, इंफाल सहित पांच जिलों में फिर कर्फ्यू लगा

शिवकुमार के केस की जांच कर रही CBI की बेंगलुरु स्थित यूनिट ने जयहिंद कम्युनिकेशन प्राइवेट लिमिटेड के मैनिजिंग डायरेक्टर को 11 जनवरी को पेश होने को कहा है। उन्हें अपने साथ सभी जरूरी दस्तावेज लाने का निर्देश दिया गया है। इसे लेकर डिप्टी CM ने कहा कि अगर CBI उन्हें गिरफ्तार करना चाहती है तो करने दो, वे तैयार हैं।

शिवकुमार बोले- मुझे परेशान करने में बड़े-बड़े लोग लगे
शिवकुमार ने अपने विधानसभा कनकपुरा में पत्रकारों से कहा कि मुझे समझ नहीं आ रहा है कि कैसे CBI उनकी कंपनी को नोटिस भेज सकती है, जबकि कंपनी के पास सारे डॉक्यूमेंट्स हैं। दरअसल, ये नोटिस इसलिए नहीं जारी किया गया है कि हमारे पास डॉक्यूमेंट्स नहीं हैं। मुझे परेशान करने के लिए बहुत बड़े-बड़े लोग लगे हैं। ऐसा नहीं है कि मुझे इसकी जानकारी नहीं है। मेरा राजनीतिक करियर खत्म करने के लिए वे जो भी करना चाहते हैं, उन्हें करने दो।

भाजपा नेताओं ने पहले ही कह दिया था कि मुझे जेल भेजेंगे
उन्होंने कहा कि एक बहुत बड़ी साजिश चल रही है। कुछ भाजपा नेताओं ने पहले भी कहा था वे मुझे जेल भेजेंगे। उन्होंने अपना ये संदेश संबंधित विभाग के पास भेज दिया है। जिन लोगों ने मेरे बारे में बात की है, मैंने उन्हें चर्चा करने के लिए बुलाया है। जब मैंने कुछ गलत किया ही नहीं, तो CBI जो चाहे वो इंक्वायरी कर सकती है। मुझे न्याय मिलेगा।

 

.साल के पहले दिन मध्यप्रदेश-राजस्थान समेत 19 राज्यों में कोहरा: दिल्ली में 21 ट्रेनें लेट; पंजाब में पारा 6º, स्कूलों का टाइम बदला

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *