आंध्र प्रदेश में दलित युवक से कार में मारपीट: पानी मांगने पर 6 लोगों ने उस पर पेशाब किया; आरोपियों में पीड़ित का एक दोस्त

 

आंध्र प्रदेश के एनटीआर जिले में एक दलित युवक पर पेशाब करने का मामला सामने आया है। युवक को छह लोग जबरन कार में बिठाकर ले गए। फिर चलती गाड़ी में मारपीट की।

BJP से बोले फारूख अब्दुल्ला-विपक्ष को जिंदा रहने दो: विपक्षी नेताओं पर ED की रेड को लेकर कहा- डेमोक्रेसी के लिए मजबूत विपक्ष जरूरी

इस दौरान युवक ने पीने के लिए पानी मांगा तो आरोपियों ने उस पर पेशाब कर दिया। आरोपियों में एक युवक पीड़ित का दोस्त है। सभी ने दलित युवक को चार घंटे तक बंधक बनाकर भी रखा।

आरोपियों ने उसका जबड़ा तोड़ दिया है। डॉक्टरों ने बताया कि युवक का ऑपरेशन किया जाएगा। दलित युवक की पहचान श्याम कुमार के रूप में की गई है। वह कांचिकाचेरला गांव का रहने वाला है।

पीड़ित का दोस्त सहित सभी छह आरोपी गिरफ्तार
विजयवाड़ा सिटी पुलिस कमिश्नर कांथी राणा टाटा ने बताया कि सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इनमें हरीश रेड्डी पीड़ित का पुराना दोस्त है। हरीश ने ही श्याम को शिवसाई क्षेत्र में बुलाया था।

उसके साथ पांच और लोग थे। सभी ने श्याम को जबरन एक कार में धकेल दिया और अपने साथ गुंटूर ले गए। इस बीच कार के अंदर श्याम के साथ बुरी तरह मारपीट की गई।

 

खबरें और भी हैं…

.
आज ऐतिहासिक नगरी सफीदों पधारेंगे शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानन्द सरस्वती आयोजक समिति ने लिया कार्यक्रम स्थल रामलीला मैदान की तैयारियों का जायजा

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *