हिसार के बरवाला में लाखों के जेवर चोरी: घर को ताला लगा शादी में गया था परिवार; सुलखनी में भी वारदात

26
Advertisement

 

हरियाणा के हिसार जिले के बरवाला शहर में चोरी की वारदात सामने आई है। परिवार शादी में गया हुआ था और इस दौरान चोर घर के ताले तोड़कर 10 हजार रुपए कैश और करीब 5 लाख रुपए के गहने चुरा ले गए। मकान मालिक संजय ने घटना की जानकारी बरवाला थाने में दी है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

जस की हत्यारोपी अंजली ने दिया बेटी में को जन्म: 3 दिन अस्पताल में रखने के बाद दोबारा भेजा जेल, डॉक्टरों की निगरानी में जच्चा बच्चा

पुलिस को दी शिकायत में संजय कुमार ने बताया कि वह बरवाला के वार्ड नंबर 16 में रहता है। घटना के बीते दिन पूरे परिवार के साथ शादी समारोह में गए हुए थे। अगले दिन शाम को पूरा परिवार जब वापिस लौटे तो देखा कि घर के कमरों का ताला टूटा हुआ था और कमरे में जाकर देखा तो सारा सामान बिखरा हुआ था। अलमारी चेक करने पर 5 तोला सोने व चांदी के गहनों के साथ-साथ नगद पैसे भी गायब मिले।

शिकायतकर्ता के अनुसार अलमारी से सोने के 3 जोड़ी टोपस ,सोने का गले का हार और चांदी की 3 जोड़ी पाजेब और 10 हजार रुपए चोर चुरा कर ले गए। चोर मेन गेट के ऊपर से चढ़कर मकान में एंट्री की थी जिसके बाद हथियारों से ताले तोड़कर कमरों में प्रवेश किया था।

चोर घर से पांच लाख रुपए के जेवर चुरा ले गए।

चोर घर से पांच लाख रुपए के जेवर चुरा ले गए।

बरवाला निवासी संजय कुमार ने बताया कि चोरी की घटना लगातार बढ़ती जा रही है वार्ड 16 में बीते कुछ दिनों में सात से आठ चोरी हो चुकी है। संजय कुमार ने घर में हुई चोरी की सूचना पुलिस को दी है पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ धारा 457 ,380 के तहत मुकदमा दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

बहुरुपियां पर चौटाला परिवार में जुबानी जंग: भतीजे दिग्विजय का चाचा अभय को जवाब; अपने वाले बहुरुपिये का समाधान हम कर लेंगे

सुलखनी में भी चोरी की वारदात

वही बरवाला के सुलखनी में भी चोरी की वारदात सामने आई है सुलखनी निवासी फौजी ने बताया कि वह परिवार के साथ कहीं बाहर गया हुआ था पीछे से चोर रात को मकान की दीवार कूदकर अलमारी में रखे सोने की अंगूठी, आधा तोले की सोने की तबीजी व एक सोने की बाली की जोड़ी व एक L.C.D 32 ईंच की सैमसंग की व करीब 35000 हजार रुपये की नकदी व एक चांदी की पाजेब व छोटी बच्ची के कड़े चान्दी के चुरा कर ले गए । पुलिस ने शिकायतकर्ता फौजी के बयान पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

 

खबरें और भी हैं…

.
करनाल में किसानों ने मनाया विजय दिवस: मांगों को लेकर 26 नवंबर को राज्यपाल को ज्ञापन देंगे, बोले- चढूनी कर रहा राजनीति

.

Advertisement