स्वतंत्रता दिवस समारोह: रोहतक में सांसद डॉ. अरविंद शर्मा व महम में शिक्षा मंत्री कंवर पाल गुर्जर होंगे मुख्यातिथि

60
Quiz banner
Advertisement

 

हरियाणा के जिला रोहतक में 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर जिला व उप मंडल स्तर पर कार्यक्रमों का आयोजन किए जाएंगे। देश की आजादी के 75 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में सरकार ने जिला स्तर व उपमंडल स्तरों पर निर्वाचित जनप्रतिनिधियों को झंडा फहराने के लिए भेजा गया है। इन समारोह में देशभक्ति व तिरंगा पर आधारित सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत होंगे, जो इन समारोह के आकृर्षण का मुख्य केंद्र बिन्दु होंगे।

भास्कर इंपैक्ट, करनाल में अब ब्लॉक स्तर ही होगें सम्मानित: देर शाम आई सभी के पास प्रशासन फोन कॉल, 30 स्वतंत्रता सेनानियों के आश्रितों किया गया था आमंत्रित

15 अगस्त को सुबह 9 बजे जिला स्तरीय समारोह का आयोजन स्थानीय सेक्टर-6 स्थित राजीव गांधी खेल स्टेडियम में किया जाएगा। समारोह में लोकसभा सांसद डॉ. अरविंद शर्मा राष्ट्रीय ध्वजारोहण करेंगे। इससे पूर्व वे महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय के गेट पर स्थित राज्य स्तरीय युद्घ स्मारक पर शहीदों को श्रद्धांजलि देंगे।

स्वतंत्रता दिवस की रिहर्सल में परेड करते हुए

स्वतंत्रता दिवस की रिहर्सल में परेड करते हुए

महम के उपमंडल स्तरीय कार्यक्रम में प्रदेश शिक्षा मंत्री कंवर पाल गुर्जर मुख्यातिथि होंगे। शिक्षा मंत्री महम स्थित राजकीय महाविद्यालय में उपमंडल स्तरीय कार्यक्रम में राष्ट्रीय ध्वजारोहण करेंगे। इससे पूर्व वे शहीदों को श्रद्धांजलि भी देंगे। वहीं सांपला के उपमंडल स्तरीय कार्यक्रम में गन्नौर की विधायक निर्मल रानी बतौर मुख्यातिथि राष्ट्रीय ध्वजारोहण करेंगी। कार्यक्रमों में मुख्यातिथि परेड की सलामी लेंगे

हत्याओं से फैली सनसनी:: मायके में सो रही पत्नी की गला दबाकर हत्या, जमीन विवाद में चचेरे भाई ने सिर फोड़ कर मारडाला

डीसी कैप्टन मनोज कुमार ने बताया कि परेड में पुरुष व महिला पुलिस की प्लाटुन, गृहरक्षी प्लाटुन के अलावा एनसीसी, स्काउटस गाइड, प्रजातंत्र के प्रहरी व स्वच्छता के सिपाही आदि की टुकडिय़ां शामिल होंगी। समारोह में स्कूली विद्यार्थियों ने मास पीटी शॉ का प्रदर्शन किया जाएगा तथा हरियाणा के अलावा अन्य प्रदेशों की समृद्ध संस्कृतियों एवं देशभक्ति व तिरंगा पर आधारित शानदार सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए जाएंगे।

 

खबरें और भी हैं…

.
अंबाला में छात्र लवली हत्याकांड: पुलिस ने पूछताछ के बाद छोड़े आरोपी; खफा परिजनों ने सड़क पर लगाया जाम

.

Advertisement