अंबाला में स्वतंत्रता दिवस की तैयारियों पर फिरा पानी: आयोजन स्थल पर भरा पानी; निकालने के लिए कर्मचारियों की करनी पड़ी रात काली

 

SD कॉलेज अंबाला कैंट के ग्राउंड में भरे पानी को देर रात तक निकालते कर्मचारी।

अंबाला में रविवार देर शाम से शुरू हुई बारिश के बाद प्रशासन द्वारा की गई स्वतंत्रता दिवस की तैयारियों पर पानी फिर गया। SD कॉलेज के ग्राउंड में बने आयोजन स्थल में जलभराव की स्थिति पैदा हो गई। सुबह तक कार्यक्रम में कोई खलल न डले इसके लिए रातभर कर्मचारियों ने जुगाड़ लगा पानी निकालने में जुटे रहे।

भास्कर इंपैक्ट, करनाल में अब ब्लॉक स्तर ही होगें सम्मानित: देर शाम आई सभी के पास प्रशासन फोन कॉल, 30 स्वतंत्रता सेनानियों के आश्रितों किया गया था आमंत्रित

बता दें कि अंबाला में हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ध्वजारोहण कर परेड की सलामी लेंगे।

SD कॉलेज के ग्राउंड से बरसाती पानी निकालते कर्मचारी।

पानी निकाले के लिए जद्दोजहद, कर्मचारियों की रात काली

आयोजन स्थल पर भरे बरसाती पानी को निकालने के लिए PWD और नगर परिषद के कर्मचारियों को जद्दोजहद करनी पड़ी। ग्राउंड में तिरपाल बिछाई गई थी, ताकि नीचे जमीन तक पानी न जाए, लेकिन देर शाम से लगातार जारी बारिश से प्रशासन की ओर मुश्किलें बढ़ गई। ग्राउंड पर पानी इकट्ठा न हो इसके लिए कर्मचारियों को रात काली करनी पड़ी। बरसाती पानी को रातभर टप में भरकर बाहर निकाला गया।

आयोजन स्थल से बरसाती पानी निकालते के लिए पहुंचे नगर परिषद के कर्मचारी।

आयोजन स्थल से बरसाती पानी निकालते के लिए पहुंचे नगर परिषद के कर्मचारी।

शाम को DC ने किया था दौरा

DC विक्रम सिंह ने रविवार देर शाम स्वतंत्रता दिवस समारोह की तैयारियों को लेकर आयोजन स्थल का दौरा किया था। उन्होंने बारिश की संभावना को देखते हुए लोक निर्माण विभाग व नगर परिषद के अधिकारियों को पानी निकासी की व्यवस्था करने के निर्देश दिए थे।

 

खबरें और भी हैं…

.
स्वतंत्रता दिवस पर सख्त की सुरक्षा,: जिले में 32 स्थानों पर पुलिस ने लगाए नाके, बम निरोधक दस्ता भी कर रहा जांच

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *