सोनी जल्द ही डिटेचेबल डिस्क ड्राइव के साथ नया PlayStation 5 मॉडल ला सकता है

16
सोनी जल्द ही डिटेचेबल डिस्क ड्राइव के साथ नया PlayStation 5 मॉडल ला सकता है
Advertisement

 

PS5 में डिटैचेबल डिस्क ड्राइव मिल सकती है।

यह PlayStation 5 के लिए निर्माण लागत को भी कम कर सकता है और इसे खरीदारों के लिए अधिक किफायती बना सकता है, यह जोड़ा।

जापानी टेक दिग्गज सोनी कथित तौर पर डिटेचेबल डिस्क ड्राइव के साथ PlayStation 5 (PS5) मॉडल पर काम कर रही है। GizmoChina के अनुसार, Microsoft Xbox Series X और Series S की तरह, Sony का PlayStation 5 अलग-अलग स्पेक्स के साथ गेमिंग कंसोल की अपनी नवीनतम पीढ़ी की पेशकश नहीं करता है।

यमुनानगर में मांगों को लेकर किसानों का प्रदर्शन: खराब फसलों और लंपी बीमारी से मरे पशुओं पर मांगा मुआवजा; डीसी को ज्ञापन

हालाँकि, यह एक ऐसी पेशकश करता है जिसमें भौतिक डिस्क ड्राइव की कमी होती है। और अब, एक नई रिपोर्ट बताती है कि एक तीसरा संस्करण आने वाला है, रिपोर्ट में कहा गया है। जापानी टेक दिग्गज अपनी नवीनतम पीढ़ी के PS5 कंसोल में पहले से ही मामूली बदलाव कर रही है। हालाँकि, ऐसा लगता है कि एक नया बदलाव नए कंसोल के डिज़ाइन में भारी बदलाव ला सकता है।

https://www.youtube.com/watch?v=undefined

इनसाइडर गेमिंग टॉम हेंडरसन से खबर आती है, जिन्होंने खुलासा किया कि सोनी PlayStation 5 के भौतिक डिज़ाइन को ताज़ा करना चाह सकता है। जाहिर है, PS5 के आगामी संस्करणों में एक वियोज्य डिस्क ड्राइव की सुविधा हो सकती है।

रिपोर्ट के अनुसार, ब्रांड PS5 को एक अलग करने योग्य डिस्क ड्राइव के साथ जारी करने की योजना बना रहा है जो कि एक यूएसबी टाइप सी पोर्ट के माध्यम से कंसोल से जुड़ा होगा जो कि पीछे स्थित है।

कंपनी आमतौर पर हर 3 से 4 साल में अपने कंसोल के नए वेरिएंट लॉन्च करती है। इसलिए, यह आश्चर्यजनक नहीं होगा यदि नया PS5 मॉडल अगले दो वर्षों के भीतर किसी समय लॉन्च हो, रिपोर्ट में कहा गया है।

लेकिन स्लिम या प्रो वेरिएंट के विपरीत, ऐसा लगता है कि इस बार ब्रांड एक डिटेचेबल डिस्क ड्राइव लाने की योजना बना रहा है। यह PlayStation 5 के लिए निर्माण लागत को भी कम कर सकता है और इसे खरीदारों के लिए अधिक किफायती बना सकता है, यह जोड़ा।

सोनाली फोगाट हत्याकांड: सुधीर सांगवान का खुलासा: बोला- ग्रैंड लियोनी रिजॉर्ट में मैडम और सुखविंदर ने नाक से ली थी MDMA ड्रग्स

.

.

Advertisement