सोनाली फोगाट हत्याकांड में क्लब मालिक गिरफ्तार: गोवा पुलिस ने ड्रग पैडलर को भी दबोचा, बाथरूम से ड्रग्स बरामद; कांग्रेस ने जांच पर उठाए सवाल

35
Advertisement

 

हरियाणा के हिसार से भाजपा नेता और टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट की मौत के मामले में गोवा पुलिस ने कर्लीज क्लब के मालिक और एक ड्रग पैडलर को गिरफ्तार किया है। अब तक इस मामले में सुधीर सांगवान और सुखविंदर समेत 4 की गिरफ्तारी हो चुकी है। पुलिस ने कर्लीज क्लब के बाथरूम से ड्रग्स भी बरामद किया है। इस बात की पुष्टि गोवा के IG आमेवीर बिश्नोई ने की है।

हिसार के उकलाना में गरजे मजदूर: बोले- जल्द मांगें पूरी नहीं की तो परिवार समेत राज्य मंत्री अनूप धानक के आवास का घेराव करेंगे

इस बीच गोवा कांग्रेस भी पूरे मामले में पुलिस और भाजपा पर हमलावर हो गई है। कांग्रेस की गोवा इकाई के नेता माइकल लोबो ने आरोप लगाया है कि पुलिस सोनाली फोगाट हत्याकांड को रफा-दफा करने की कोशिश कर रही है ऐसे में इस केस की सीबीआई जांच होनी चाहिए।

आज चारों आरोपियों की कोर्ट में पेशी होगी
आज चारों आरोपियों का मेडिकल करवाकर उन्हें कोर्ट में पेश करके रिमांड पर लिया जाएगा। पुलिस चारों आरोपियों को आमने-सामने बैठाकर इनसे पूछताछ करेगी। पुलिस यह जानने का प्रयास करेगी कि आखिर इनकी मुलाकात कैसे हुई और ये ड्रग कहां से लाया गया।

सुधीर और सुखविंदर ने सोनाली को ड्रग्स देने की बात कबूली
गोवा के DGP जसपाल सिंह के अनुसार सुधीर और सुखविंदर ने कबूल किया है कि उन्होंने 22 अगस्त की रात सोनाली को जबरदस्ती ड्रग दी। उन्हें लिक्विड में मिलाकर केमिकल दिया गया। ड्रग की ओवरडोज से सोनाली की तबीयत बिगड़ी तो दोनों उन्हें वॉशरूम में ले गए। दोनों सोनाली के साथ दो घंटे वॉशरूम में ही बैठे रहे।

 

खबरें और भी हैं…

.

फ़ेसबुक ने 2022 की दूसरी तिमाही में 200 मिलियन से अधिक विशिष्ट सामग्री पर फैक्ट-चेक चेतावनियाँ प्रदर्शित कीं
.

Advertisement