Infinix Note 12 Pro भारत में AMOLED डिस्प्ले, ट्रिपल कैमरा के साथ लॉन्च हुआ: मूल्य, चश्मा और बहुत कुछ

 

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Infinix ने भारत में अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Infinix Note 12 Pro लॉन्च कर दिया है। Infinix Note 12 Pro ब्रांड की ओर से 4G ऑफर के रूप में आता है और ट्रिपल कैमरा सेटअप, 5000mAh बैटरी और बहुत कुछ के साथ आता है।

जींद में सीएम फ्लाइंग का छापा: पिंडारा में नए बस अड्डा के पास चता मिला अवैध अहाता; संचालक गिरफ्तार

Infinix Note 12 Pro की कीमत और उपलब्धता

इंफिनिक्स नोट 12 प्रो में लॉन्च किया गया है भारत एकमात्र 8GB रैम + 256GB स्टोरेज वैरिएंट के लिए 16,999 रुपये की कीमत पर। स्मार्टफोन को तीन कलर ऑप्शन- एल्पाइन व्हाइट, टस्कनी ब्लू और वॉल्केनिक ग्रे कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है। डिवाइस को फ्लिपकार्ट पर बेचा जाएगा और 1 सितंबर से बिक्री पर जाएगा।

इनफिनिक्स नोट 12 प्रो स्पेसिफिकेशन

विनिर्देशों के संदर्भ में, Infinix नोट 12 प्रो 90Hz रिफ्रेश रेट और 180Hz टच सैंपलिंग रेट के साथ 6.7-इंच फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है। स्मार्टफोन a . द्वारा संचालित है मीडियाटेक हेलियो G99 चिपसेट को 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के जरिए 2TB तक बढ़ाया जा सकता है। Infinix Note 12 Pro में 5,000mAh की बैटरी है जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

जींद में सीएम फ्लाइंग का छापा: पिंडारा में नए बस अड्डा के पास चता मिला अवैध अहाता; संचालक गिरफ्तार

Infinix Note 12 Pro, 4G स्मार्टफोन के लिए MediaTek के लेटेस्ट Helio G99 चिपसेट के साथ आने वाले पहले स्मार्टफोन्स में से एक है। MediaTek Helio G99 चिपसेट की घोषणा इस सप्ताह की शुरुआत में की गई थी और इसे TSMC की 6nm प्रक्रिया का उपयोग करके बनाया गया है और यह 4G हैंडसेट के लिए आदर्श प्रदर्शन, विश्वसनीयता और गुणवत्ता वाले गेमिंग प्रदर्शन को सुविधाजनक बनाने के लिए तैयार है।

Infinix Note 12 Pro में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें 108-मेगापिक्सल का प्राइमरी सैमसंग ISOCELL शूटर, 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और तीसरा अनपेक्षित AI लेंस शामिल है। फ्रंट में, स्मार्टफोन 16-मेगापिक्सल के सेल्फी स्नैपर के साथ आता है।

फ़ेसबुक ने 2022 की दूसरी तिमाही में 200 मिलियन से अधिक विशिष्ट सामग्री पर फैक्ट-चेक चेतावनियाँ प्रदर्शित कीं

स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी विकल्पों में 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ वी5.0, एनएफसी, जीपीएस/ ए-जीपीएस और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल हैं। Infinix Note 12 Pro पर सेंसर का एक गुच्छा है जिसमें एक एंबियंट लाइट सेंसर, एक ई-कंपास, एक प्रॉक्सिमिटी सेंसर और एक जायरोस्कोप शामिल हैं।

फ़ेसबुक ने 2022 की दूसरी तिमाही में 200 मिलियन से अधिक विशिष्ट सामग्री पर फैक्ट-चेक चेतावनियाँ प्रदर्शित कीं

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *