सैमसंग को फेस्टिव सीजन में कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स में 45% सेल्स ग्रोथ की उम्मीद

19
सैमसंग को फेस्टिव सीजन में कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स में 45% सेल्स ग्रोथ की उम्मीद
Advertisement

 

जैसे ही भारत त्योहारी सीजन में प्रवेश करता है, त्योहारी महीने के दौरान ऑनलाइन बिक्री 11.8 अरब डॉलर तक पहुंचने की उम्मीद है, जो पिछले साल की तुलना में 28 प्रतिशत अधिक है। सैमसंग को बिक्री में भारी उछाल की उम्मीद है।

जैसे ही भारत त्योहारी सीजन में प्रवेश करता है, त्योहारी महीने के दौरान ऑनलाइन बिक्री 11.8 अरब डॉलर तक पहुंचने की उम्मीद है, जो पिछले साल की तुलना में 28 प्रतिशत अधिक है।

आईएएनएस को बताया कि इसके उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स पोर्टफोलियो में, “हम प्रीमियम सेगमेंट में 80 फीसदी की वृद्धि की उम्मीद कर रहे हैं।”

फतेहाबाद में रोडवेज बस सवारों पर हमला: 30-35 युवकों ने कॉलेज जा रहे 6 छात्रों को पीटा; बस के शीशे तोड़े

“उपभोक्ता दुकानों में वापस आ गए हैं और उन्नयन की प्रवृत्ति के साथ उत्सव की खरीदारी की भावना अब तक के उच्चतम स्तर पर है। हमने अपने उपभोक्ताओं के खरीदारी अनुभव को बढ़ाने के लिए अपने खुदरा निवेश को दोगुना कर दिया है।” सैमसंग को अपने प्रीमियम टीवी कारोबार में त्योहारी अवधि के अंत तक 45 फीसदी की वृद्धि की उम्मीद है।

कंपनी ने कहा कि उसके Neo QLED टीवी की मांग में पिछले साल से 4 गुना वृद्धि देखी गई है। यूएचडी सेगमेंट में सैमसंग ने साल की पहली छमाही में 65 फीसदी की ग्रोथ दर्ज की है। सिंह ने कहा कि सैमसंग अधिक स्टोर में प्रीमियम उत्पाद स्थापित कर रहा है, 5,000 छोटे भागीदारों और इन-स्टोर अधिकारियों को भी प्रशिक्षण दे रहा है।

जया किशोरी के कार्यक्रम में स्नैचिंग: रेवाड़ी में पंडाल के पास गले से तोड़ी सोने की चैन; कलश यात्रा में एक का मंगलसूत्र, दूसरी की चैन तोड़ी

जैसा भारत त्योहारी सीजन में प्रवेश करने पर, त्योहारी महीने के दौरान ऑनलाइन बिक्री 11.8 अरब डॉलर तक पहुंचने की उम्मीद है, जो पिछले साल की तुलना में 28 प्रतिशत अधिक है। रेडसीर स्ट्रैटेजी कंसल्टेंट्स के मुताबिक, पहले त्योहारी सप्ताह में बिक्री 5.9 अरब डॉलर तक पहुंचने का अनुमान है, जो पिछले साल के 4.8 अरब डॉलर से 28 फीसदी अधिक है।

हांसी में व्यापारी नेता पर जानलेवा हमला: घर लौटते वक्त 5 से 6 नकाबपोशों ने लाठी-रॉड से किए वार, टांग और बाजू पर चोटें आईं

.

.

Advertisement