सुंदरनगर में MDU रोहतक की महिला टीम जलवा: उत्तर क्षेत्रीय अंतरविश्वविद्यालय क्रिकेट प्रतियोगिता जीती, लवली यूनिवर्सिटी जालंधर को 39 रन से हराया

19
Quiz banner
Advertisement

विजेता टीम को ट्रॉफी प्रदान करते मुख्य अतिथि।

हिमाचल में जिला मंडी के महाराजा लक्ष्मण सेन स्मारक महाविद्यालय में हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय शिमला के संयुक्त तत्वाधान से आयोजित की गई उत्तर क्षेत्रीय अंतर विश्वविद्यालय महिला क्रिकेट प्रतियोगिता का खिताब हरियाणा MDU यूनिवर्सिटी रोहतक ने लवली यूनिवर्सिटी जालंधर को हराकर ट्रॉफी अपने नाम की। 23 नवंबर से चल रही इस प्रतियोगिता के समापन अवसर पर सरदार पटेल विश्वविद्यालय मंडी के कुलपति डॉ देवदत्त शर्मा ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की और विजेता टीम को ट्रॉफी प्रदान कर बधाई दी।

करनाल में शपथ ग्रहण समारोह आज: जिला पार्षदों को DC दिलांएगे जिला सचिवालय में शपथ, अन्य सदस्यों के लिए 6 जगहों पर कार्यक्रम

कालेज के प्राचार्य डॉ सीपी कौशल और हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय के डॉ हरिसिंह निदेशक, खेल एवं यूथ अफेयर्स, डॉ वैभव राय, ऑल इंडिया ऑब्जर्वर ने शॉल, टोपी और स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। डॉ कौशल ने बताया कि इस कालेज के इतिहास में पहली बार इतनी बड़ी प्रतियोगिता आयोजित की गई और यह मौका हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय की ओर से दिया गया।

39 रनों से जीती MDU रोहतक ने ट्रॉफी
प्रतियोगिता के फाइनल मैच में फाइनल मैच MDU रोहतक ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर के मैच में 113 रन बनाए। लवली यूनिवर्सिटी लक्ष्य का पीछा करते हुए 9 विकेट के नुकसान के साथ 74 रन ही बना पाई। MDU रोहतक ने 39 रनों से ट्रॉफी अपने नाम की। बेस्ट बैट्समैन MDU रोहतक की भावना रही। तीसरे स्थान पर गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी पंजाब विश्वविद्यालय चंडीगढ़ को हराकर रही।

व्हाट्सएप जल्द ही उपयोगकर्ताओं को iOS पर ‘संदेशों को तिथि के अनुसार खोजने’ की अनुमति देगा: सभी विवरण
35 विश्वविद्यालयों की टीम ने लिया प्रतियोगिता में हिस्सा
आयोजन सचिव लोकेश शर्मा ने बताया कि इस प्रतियोगिता में उत्तर भारत के 35 विश्वविद्यालयों ने भाग लिया और MDU यूनिवर्सिटी रोहतक ने उत्कृष्ट प्रदर्शन कर ने ट्रॉफी को अपने नाम किया। सरदार पटेल विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ देवदत्त ने आयोजकों को इस आयोजन के लिए बधाई दी और सभी विद्यार्थियों को जीवन में निरंतर प्रगति करते रहने की सलाह और शुभकामनायें दी।

 

खबरें और भी हैं…

.

स्वार्थी तत्व हिंदुओं की एकता को तोडऩा चाहते हैं: सत्यदेव चौबे
.

Advertisement