सितंबर के लिए निर्धारित सबसे बड़ा टेक लॉन्च: iPhone 14, Moto Edge 30 और अधिक

32
सितंबर के लिए निर्धारित सबसे बड़ा टेक लॉन्च: iPhone 14, Moto Edge 30 और अधिक
Advertisement

 

सितंबर किकस्टार्ट करता है जो हर साल टेक लॉन्च के लिए यकीनन सबसे दिलचस्प समय होता है। उनमें से सबसे बड़ा, ऐप्पल इवेंट सितंबर के लिए निर्धारित किया गया है। अब, इस साल सितंबर, आईफोन 14 सीरीज, आरओजी फोन 6डी अल्टीमेट और अधिक सहित कई नए रोमांचक स्मार्टफोन लॉन्च किए गए हैं। सितंबर, 2022 में लॉन्च होने वाली तकनीक के बारे में जानने के लिए पढ़ें।

अग्निवीर उम्मीदवारों के लिए आज अंतिम मौका: सेना अस्पताल हिसार में करवा सकते हैं मेडिकल; नहीं तो माने जाएंगे अनुपस्थित

एपल इवेंट: आईफोन 14 सीरीज, एपल वॉच सीरीज 8 और ‘प्रो’

ऐप्पल ने 7 सितंबर, 2022 के लिए अपने “फार आउट” कार्यक्रम की घोषणा की है। इस साल नए आईफोन की कीमतों में बढ़ोतरी की उम्मीद है। विख्यात विश्लेषक मिंग-ची-कुओ की एक रिपोर्ट सहित कई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि iPhone 14 Pro और iPhone 14 मॉडल की शुरुआती कीमत क्रमशः $1,049 और $799 से शुरू हो सकती है।

इसके अलावा, यह उम्मीद की जाती है कि इस साल केवल iPhone 14 प्रो और 14 प्रो मैक्स को नए A16 बायोनिक प्रोसेसर के साथ शिप किया जाएगा, जिसमें Apple ने पुराने A15 को मानक मॉडल – iPhone 14 और iPhone प्लस के लिए बनाए रखने का विकल्प चुना है। नए मॉडल में सोनी का अपडेटेड प्राइमरी 48 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर होने की भी उम्मीद है।

हरियाणा में 16 IAS अफसरों का तबादला: वरिंद्र कुंडू को बनाया वित्तायुक्त; पीके दास 31 अगस्त को हुए थे रिटायर्ड

अफवाहों के अनुसार, Apple वॉच प्रो में 1.9-2.0-इंच का बड़ा टचस्क्रीन और 47 मिमी का केस शामिल होने की उम्मीद है। Apple वॉच प्रो में काफी बड़ा फॉर्म फैक्टर हो सकता है। घड़ी के स्थायित्व को बढ़ाने के लिए इसमें चौकोर, सपाट डिज़ाइन भी हो सकता है। दूसरी ओर, ऐप्पल वॉच सीरीज़ 8 में उसी तरह की अधिक सुविधा होने की उम्मीद है जो वर्तमान सीरीज़ 7 की पेशकश करता है, यद्यपि एक नए एस 8 प्रोसेसर के साथ।

Poco M5 लॉन्च और भारत में Helio G99 की शुरुआत

पोको 5 सितंबर, 2022 को अपना M5 स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है। पोको ने अभी तक विनिर्देशों की पुष्टि नहीं की है, लेकिन माना जाता है कि इसमें 90 हर्ट्ज की ताज़ा दर के साथ 6.5″ FHD + डिस्प्ले होगा। इससे पहले अगस्त में, पोको के ट्विटर अकाउंट ने छेड़ा था कि उनका नया फोन भारत में मीडियाटेक हीलियो जी99 चिपसेट पेश करने वाला पहला होगा।

पांच Google क्रोम एक्सटेंशन हैकिंग के लिए अतिसंवेदनशील पाए गए; यूजर्स को अभी डिलीट कर देना चाहिए

मोटोरोला मोटो एज 30 इवेंट

8 सितंबर को, मोटोरोला एक इवेंट आयोजित करेगा जिसमें आगामी मोटो एज 30 स्मार्टफोन को प्रदर्शित करने की उम्मीद है। अफवाहें फ्लैगशिप क्वालकॉम चिपसेट – स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 के साथ लॉन्च होने की ओर इशारा करती हैं। हम इसे 6.5-6.8 “ओएलईडी डिस्प्ले, 8/12 जीबी रैम और 4600 एमएएच बैटरी के साथ भी देख सकते हैं। संभावना है, कि यह Android 12 के साथ, Android 13 के साथ इस साल के अंत में एक अपडेट में सूट करेगा।
वीडियो देखें: अपने वीडियो के साथ यह सामान्य गलती करना बंद करें

आसुस आरओजी फोन 6डी अल्टीमेट टू फीचर डाइमेंशन 9000+

आरओजी वेबसाइट इंगित करती है कि आरओजी फोन 6 डी अल्टीमेट का लॉन्च 19 सितंबर, 2022 को भारतीय मानक समय 5:30 बजे, या 8:00 बजे, यदि आप न्यूयॉर्क में हैं, के लिए निर्धारित है। ROG Phone 6D में MediaTek डाइमेंशन 9000+ चिप की सुविधा होगी। इसके अलावा, यह संभावना से अधिक है कि फोन FHD + 165 Hz डिस्प्ले, वही 6000 mAh बैटरी और AirTriggers सहित मुख्य घटकों को साझा करने जा रहा है जो अन्य ROG 6 सीरीज फोन के साथ जहाज करते हैं।

शीर्ष सुरक्षा विशेषज्ञ का दावा है कि 10 में से 8 ट्विटर अकाउंट बॉट हैं, मस्क ने प्लेटफॉर्म पर धावा बोला

.

.

Advertisement