व्हाट्सएप जल्द ही आपको विभिन्न उपकरणों पर खुद को संदेश भेजने की अनुमति दे सकता है: इसका क्या मतलब है

23
WhatsApp जल्द ही आपको Google ड्राइव से चैट बैकअप निर्यात करने दे सकता है
Advertisement

 

व्हाट्सएप लिंक्ड डिवाइस फीचर

WhatsApp निकट भविष्य में Android और iOS उपयोगकर्ताओं के लिए अपने Linked Devices टूल में और अधिक सुविधाएँ ला रहा है। यहां देखिए यह कैसे काम करता है।

व्हाट्सएप एक नए फीचर पर काम कर रहा है जो यूजर्स को अपने व्हाट्सएप अकाउंट से जुड़े कई डिवाइस से खुद को मैसेज करने की सुविधा देगा। अब, हमें यकीन नहीं है कि यह सुविधा वास्तव में क्या काम करती है, लेकिन एक नई रिपोर्ट बताती है कि जब आप किसी पीसी, आईओएस और एंड्रॉइड डिवाइस से लिंक करते हैं तो लोग व्हाट्सएप चैट सूची में अपना नाम देखेंगे।

व्हाट्सएप जल्द ही आपको विभिन्न उपकरणों पर खुद को संदेश भेजने की अनुमति दे सकता है: इसका क्या मतलब है

यह सुविधा अभी भी विकास में है, लेकिन WABetaInfo का कहना है कि यह जल्द ही iOS और Android बीटा टेस्टर के लिए उपलब्ध होगा।

टिपस्टर का कहना है कि जब कोई उपयोगकर्ता मोबाइल से अपने व्हाट्सएप अकाउंट में लॉग इन करता है, तो उसका नाम चैट लिस्ट में सबसे ऊपर दिखाई देगा। इस विकल्प को सुनना दिलचस्प है, खासकर जब व्हाट्सएप पर लिंक्ड डिवाइसेस फीचर अभी सेकेंडरी मोबाइल डिवाइस को सपोर्ट नहीं करता है। लेकिन रिपोर्ट में कहा गया है कि व्हाट्सएप इस पर भी काम कर रहा है।

फिर से, जैसा कि हमने कहा, हम वास्तव में नहीं जानते कि व्हाट्सएप को अभी इस सुविधा को प्राथमिकता देनी है या नहीं। दी, दूसरे मोबाइल के लिए सपोर्ट लाना निश्चित है।

बुनियादी लेवल 2 के परीक्षा परिणाम घोषित: 100 विद्यार्थियों का हुआ चयन, 52 वेटिंग लिस्ट में, 797 ने दी थी परीक्षा

हम उम्मीद कर रहे हैं कि व्हाट्सएप इस फीचर को अपने यूजर्स के लिए अधिक प्रासंगिक और उपयोगी बनाने के लिए कुछ और बदलाव करेगा। अपने साथ चैट करने की क्षमता प्रदान करना उन लोगों के लिए आसान हो सकता है जो एक त्वरित नोट बनाना चाहते हैं और उसी समय इसे अन्य उपकरणों पर सिंक करना चाहते हैं।

इसके अलावा WhatsApp आने वाले महीनों में अपने यूजर्स के लिए और भी प्राइवेसी सेंट्रिक फीचर लेकर आ रहा है। यह मोबाइल उपयोगकर्ताओं के लिए पहले से ही गायब संदेशों का विस्तारित संस्करण पेश कर चुका है, और अब आपको 2GB तक की फ़ाइलें स्थानांतरित करने देता है, और क्लाउड पर बैकअप की गई चैट को भी एन्क्रिप्ट करता है।

 

.

.

Advertisement