वीडियो देखें: iPhone 14 लॉन्च के साथ सिर्फ 24 घंटे दूर, Apple के ‘दूर से बाहर’ इवेंट में आप जो कुछ भी उम्मीद कर सकते हैं

28
Apple iPhone 14 लॉन्च की तारीख की घोषणा: यहां सभी विवरण हैं
Advertisement

 

Apple का फ़ार आउट इवेंट बस एक दिन दूर है और iPhone 14 सीरीज़ को लेकर उत्साह अब तक के उच्चतम स्तर पर है। IPhone 14 के साथ, Apple द्वारा Apple Watch Series 8, AirPods Pro 2 और भी बहुत कुछ लाने की उम्मीद है, जो कि 7 सितंबर को आयोजित होने वाले Far Out इवेंट के दौरान होगा। लॉन्च के लिए बस कुछ ही दिनों के साथ, यहाँ एक है ऐप्पल के ‘फ़ार आउट’ इवेंट के दौरान आप जो कुछ भी उम्मीद कर सकते हैं उसके लिए पुनश्चर्या।

https://www.youtube.com/watch?v=/x4keLyyahxU

एप्पल आईफोन 14 सीरीज

7 सितंबर के इवेंट के दौरान सबसे चर्चित लॉन्च नेक्स्ट-जेनरेशन आईफोन है। IPhone 14 श्रृंखला के साथ, Apple iPhone मिनी को बंद कर देगा और iPhone 14 श्रृंखला में iPhone 14, iPhone 14 Max, iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max शामिल होंगे।

घोटालों की सिटी बना मुख्यमंत्री का शहर: फर्जी 966 BPL कार्ड से लाखों का गोलमाल, 30 डिपो धारकों पर गीर सकती है गाज, अधिकारी जांच तक सीमित

इस साल जो सबसे बड़ा बदलाव बताया जा रहा है वह iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max के साथ होगा। कहा जाता है कि दोनों हाई-एंड आईफ़ोन एक नए डिज़ाइन के साथ आते हैं, जो लंबे समय तक चलने वाले पायदान को हटा देगा, शीर्ष पर एक गोली के आकार के छेद-पंच कटआउट के पक्ष में।

Apple iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max को भी Apple की नई A16 बायोनिक चिप के साथ आने के लिए कहा गया है, जबकि iPhone 14 और iPhone 14 Max को पिछले साल की A15 बायोनिक चिप के उच्च प्रदर्शन संस्करण के साथ आने के लिए कहा गया है जो iPhone 13 को शक्ति प्रदान करता है। श्रृंखला।

IPhone 14 श्रृंखला को एक बेहतर टेलीफोटो लेंस के साथ आने के लिए भी कहा जाता है जो iPhone 14 मॉडल में एस्ट्रोफोटोग्राफी को बढ़ाएगा या लाएगा। इसके अलावा, Apple iPhone 14 श्रृंखला भी उपग्रह कनेक्टिविटी के साथ आने की अफवाह है, और अंत में iPhone में हमेशा ऑन-डिस्प्ले लाएगी।

ऐप्पल वॉच सीरीज़ 8

Apple हर साल iPhones के साथ-साथ Apple वॉच भी लॉन्च करता है। अफवाहों के मुताबिक, कंपनी इस साल ऐप्पल वॉच सीरीज़ 8 को दो और ऐप्पल वॉच मॉडल के साथ लॉन्च करेगी। कहा जाता है कि Apple वॉच सीरीज़ 8 कई नई स्वास्थ्य सुविधाओं के साथ आती है, और कुछ रिपोर्टों में यह भी उल्लेख किया गया है कि स्मार्टवॉच एक नए डिज़ाइन के साथ आ सकती है जो Apple वॉच को पूरी तरह से नया रूप देगी। सेंसर के संदर्भ में, ऐप्पल वॉच सीरीज़ 8 ऐप्पल वॉच सीरीज़ 7 के समान सेंसर के साथ आएगा।

Realme C33 भारत में लॉन्च हुआ 5000mAh बैटरी, डुअल कैमरा सेटअप के साथ: कीमत, स्पेसिफिकेशन और बहुत कुछ

ऐप्पल वॉच प्रो के बारे में भी अफवाहें हैं, जिसे ऐप्पल वॉच का एक नया बीफ़ अप संस्करण कहा जाता है। कहा जाता है कि Apple वॉच प्रो एक बड़े डिस्प्ले के साथ आता है, जिसे वर्तमान आकार से लगभग 7 प्रतिशत बड़ा कहा जाता है। Apple वॉच प्रो के टाइटेनियम डिज़ाइन में आने की उम्मीद है। Apple के इस साल सीरीज 8 के साथ एक नया Apple वॉच SE मॉडल लाने की भी उम्मीद है।

एयरपॉड्स प्रो 2

Apple के नेक्स्ट-जेनरेशन AirPods Pro के भी इस साल आने की काफी अफवाहें हैं। Apple AirPods Pro 2 पहली पीढ़ी के साथ कई समानताओं के साथ आएगा, लेकिन एक उन्नत चिप के साथ आ सकता है, जो बेहतर ऑडियो गुणवत्ता की दिशा में मदद करेगा। यह ज्ञात नहीं है कि Apple AirPods Pro 2 एक नए डिज़ाइन के साथ आएगा, या पुराने डिज़ाइन को बनाए रखेगा जो 2019 में लॉन्च किया गया था।

10वीं पीढ़ी का ऐप्पल आईपैड

एंट्री-लेवल Apple iPad भी Apple iPhone 14 लॉन्च इवेंट के दौरान एक रिफ्रेश देखने के लिए तैयार है। आईपैड 10वीं पीढ़ी मौजूदा 10.2 इंच आकार की तुलना में बड़े डिस्प्ले के साथ आ सकती है। अफवाह है कि नया iPad iPad Air और iPad Pro के समान डिज़ाइन के साथ पतले बेज़ेल्स और पावर बटन में एकीकृत टच आईडी के साथ आएगा। यह Apple के A14 बायोनिक चिप के साथ आ सकता है जो iPhone 12 सीरीज को पावर देता है। 10वीं पीढ़ी के ऐप्पल आईपैड को अक्टूबर में एक अलग इवेंट में भी लॉन्च किया जा सकता है, जहां ऐप्पल के नए मैक कंप्यूटर और आईपैड प्रो मॉडल लॉन्च करने की अफवाह है।

कल्पना चावला अस्पताल में युवक की मौत: डॉक्टरों पर लापरवाही के आरोप; परिजनों का पोस्टमार्टम से इंकार, बोले- इलाज करते जिंदा होता

.

.

Advertisement