वाइस सिटी में स्थापित किया जाएगा GTA 6, 90 वीडियो वाले बड़े पैमाने पर लीक की पुष्टि

15
वाइस सिटी में स्थापित किया जाएगा GTA 6, 90 वीडियो वाले बड़े पैमाने पर लीक की पुष्टि
Advertisement

 

GTA 6 गेमप्ले की कई क्लिप लीक हो गई हैं, जिसका श्रेय GTAForums के सदस्य “teapotuberhacker” ले रहे हैं। फुटेज, एक गेम दिखाता है जो अभी भी प्रगति पर है, इसमें जटिल एनिमेशन, संभावित स्टोरीलाइन और बहुत कुछ शामिल हैं। लीक खेल के स्थान के रूप में नायक, स्वर और वाइस सिटी जैसे कई महत्वपूर्ण खेल तत्वों को भी मान्य करता है।

यमुनानगर में भाकियू का प्रदर्शन: सैकड़ों किसानों ने लघु सचिवालय मुख्य द्वार किया बंद, सरकार के खिलाफ की नारेबाजी

 

शुरुआती संदेह के बावजूद, कई रिपोर्ट अब दावा कर रही हैं कि लीक वास्तव में वास्तविक हैं, और रॉकस्टार गेम्स की मूल कंपनी टेक-टू इंटरएक्टिव ने YouTube और अन्य सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो को हटाने के लिए अनुरोध दर्ज करना शुरू कर दिया है। यह कहना सुरक्षित है कि इस मामले ने रॉकस्टार के लिए अन्य कार्यों पर प्राथमिकता ली है जो हाथ में हो सकते हैं। ‘लीकर’ के पास और अधिक जानकारी फिरौती है और वह रॉकस्टार गेम्स के साथ एक समझौते पर आने की उम्मीद कर रहा है।

असूस ज़ेनबुक प्रो 14 डुओ ओएलईडी रिव्यू: डुअल स्क्रीन लैपटॉप मज़ेदार और व्यावहारिक हैं

इस तरह के रिसाव को एक बार ब्लू मून में होने को देखते हुए इस रिसाव को बड़े पैमाने पर कॉल करना एक ख़ामोशी होगी। 90 से अधिक वीडियो और स्क्रीनशॉट के साथ, ऐसा लगता है कि GTA 6 के आसपास बहुत कुछ स्पष्ट हो गया है। सबसे पहले, अब यह पुष्टि हो गई है कि गेम में वास्तव में एक पुरुष चरित्र के साथ एक खेलने योग्य महिला नायक, लूसिया की सुविधा होगी। लीक हुए खंडों में से एक में, हम देखते हैं कि लूसिया एक स्टोर को लूट रही है, जटिल गेमप्ले एनिमेशन, गनप्ले और एनपीसी डायलॉग दिखा रही है।

‘वीसीपीडी’, वाइस सिटी पुलिस विभाग की नंबर प्लेट और ‘वाइस सिटी मेट्रो ट्रेन’ दिखाने वाला लीक वीडियो सहित कई महत्वपूर्ण विवरण कमोबेश इस बात की पुष्टि करते हैं कि गेम वास्तव में मियामी, फ्लोरिडा के वीडियो गेम संस्करण वाइस सिटी में सेट किया जाएगा। लीक हुई क्लिप में से एक में, हम यह भी देखते हैं कि दोनों नायक एक नाइट क्लब में जाते हैं, जो चरित्र संवाद और सेट-पीस के साथ पूरा होता है, जो चरित्र के क्लब के अंदर गहराई तक जाने पर ट्रिगर होता है।

नेत्रहीन, अभी के लिए खेल ठीक लग रहा है। बेशक, लीक कम-रिज़ॉल्यूशन वाले हैं, लेकिन विशेष रूप से, गेम को एक क्लिप में PS4 डेवलपमेंट किट पर चलते हुए देखा गया है। यदि गेम वास्तव में PS4 पर लॉन्च होता है, तो खिलाड़ी का आधार गेट-गो से बड़े पैमाने पर होगा। इसके अलावा, कुछ खंडों में परिष्कृत दिखता है, जिसमें एक जल निकाय के पास पुरुष नायक देखा जाता है, पास के एनपीसी से गालियां प्राप्त करता है। प्रकाश, विशेष रूप से, पिक्सेल-झांकने पर प्रभावशाली दिखता है, हवा असंख्य ताड़ के पेड़ों को प्रभावित करती है और बारिश जैसे मौसम के प्रभाव एक ऐसे खेल के लिए अच्छे लगते हैं जो शायद अपने पूर्व-अल्फा चरण में है।

वाइस सिटी में स्थापित किया जाएगा GTA 6, 90 वीडियो वाले बड़े पैमाने पर लीक की पुष्टि

सभी संभावनाओं में, खेल कम से कम दो साल (यदि अधिक नहीं) दूर है। हमारे पास पुरुष और महिला नायक के बीच चरित्र स्विचिंग और एक कहानी है जो एक व्यंग्यपूर्ण स्वर में प्रस्तुत की जाएगी, के आसपास की महत्वपूर्ण पुष्टि है। यह कहना सुरक्षित है कि GTA VI जब भी सामने आएगा अब तक का सबसे बड़ा वीडियो गेम लॉन्च होगा। कुछ भी हो, रॉकस्टार अभी एक आधिकारिक ट्रेलर जारी कर सकता है कि पहले ही बहुत कुछ लीक हो चुका है।

CM कार्यक्रम में बना हंसी ठहाको का माहौल: किसान बोला- सरकार ने गऊ के नाम पर वोट मांगे, चीतों पर खर्च किए 100 करोड़

.

.

Advertisement