वनप्लस फोल्डेबल फोन पर काम कर रहा है? सीईओ संकेत ओप्पो फाइंड एन हिंज का इस्तेमाल किया जा सकता है

22
 वनप्लस फोल्डेबल फोन पर काम कर रहा है?  सीईओ संकेत ओप्पो फाइंड एन हिंज का इस्तेमाल किया जा सकता है
Advertisement

 

सैमसंग ने इस महीने की शुरुआत में अपने नवीनतम फोल्डेबल स्मार्टफोन, सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 और गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 लॉन्च किए। सैमसंग के तुरंत बाद, Xiaomi ने अपना मिक्स फोल्ड 2 भी लॉन्च किया, और मोटोरोला ने चीन में नए 2022 मोटो रेजर का अनावरण किया। अब, ऐसा लगता है कि कंपनी के सीईओ पीट लाउ के एक संकेत के अनुसार, वनप्लस एक फोल्डेबल स्मार्टफोन पर भी काम कर रहा है।

लाउ ने अपने पर कुछ तस्वीरें साझा की ट्विटर, जो दिखाता है कि फोल्डेबल डिस्प्ले के लिए क्या लगता है। “आप क्या समझते है यह क्या है?” लाउ, जो के रूप में भी कार्य करता है विपक्ष मुख्य उत्पाद अधिकारी ने ट्वीट में कहा। बाद के एक ट्वीट में, लाउ ने स्पष्ट किया कि उनके द्वारा साझा की गई छवियां ओप्पो फाइंड एन के काज की हैं। ओप्पो फाइंड नो ओप्पो की ओर से पहला फोल्डेबल था जिसे पिछले साल एक छोटे बाहरी डिस्प्ले और एक विस्तृत फोल्डिंग डिस्प्ले के साथ प्रदर्शित किया गया था। लाउ ने फोल्डेबल्स के बारे में वनप्लस कम्युनिटी फोरम पर एक ब्लॉग पोस्ट से भी लिंक किया, जो उपयोगकर्ताओं से पूछता है कि उन्हें फोल्डेबल डिवाइस से क्या चाहिए।

ब्लॉग पोस्ट में, वनप्लस फोल्डेबल स्मार्टफोन से लोगों को क्या चाहिए और क्या चाहिए, इसके बारे में बताता है, आगे लोगों से यह टिप्पणी करने के लिए कहता है कि वे फोल्डेबल के बारे में क्या सोचते हैं। अब, जबकि इनमें से कोई भी वनप्लस फोल्डेबल स्मार्टफोन की ओर इशारा नहीं करता है, वनप्लस के फोल्डेबल होने की अफवाहें कुछ साल पहले की हैं। ऐसा भी हो सकता है कि वनप्लस अपना फोल्डेबल स्मार्टफोन विकसित करने के लिए ओप्पो फाइंड एन से विशेषज्ञता और फीडबैक ले रहा हो। अभी पक्के तौर पर कुछ नहीं कहा जा सकता।

आज करनाल में गरजेगें प्रदेशभर के लैब अटेंडेंट: CMआवास का करेंगे घेराव, सचिवालय के बाहर 10 बजे होगें एकत्रित, 26 जुलाई को किया था धरना शुरू

पिछले साल, वनप्लस एक त्रिकोणीय स्मार्टफोन के लिए पेटेंट दायर किया था, जैसा कि लाउ द्वारा साझा किए गए वनप्लस ब्लॉग पोस्ट पर रेंडर के समान है। इससे पहले, कंपनी ने पिछले साल सैमसंग के गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 लॉन्च से पहले एक फोल्डेबल स्मार्टफोन को टीज किया था। वनप्लस यूएसए के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक गुप्त ट्वीट में, वनप्लस ने एक छोटी वीडियो क्लिप साझा की थी जिसमें डिस्प्ले पर तारों वाले एनीमेशन के साथ एक फोल्डेबल जैसा डिवाइस दिखाया गया था। अब, यह कुछ भी नहीं हुआ, और पिछले साल सैमसंग के फोल्डेबल लॉन्च से ध्यान हटाने के लिए एक शरारत से अधिक था, यह वनप्लस के फोल्डेबल सेगमेंट में रुचि दिखाने वाले पहले संकेतों में से एक था।

 

आज करनाल में गरजेगें प्रदेशभर के लैब अटेंडेंट: CMआवास का करेंगे घेराव, सचिवालय के बाहर 10 बजे होगें एकत्रित, 26 जुलाई को किया था धरना शुरू
.

.

Advertisement