रोहतक मे सामूहिक दुष्कर्म कर गोली मारने का मामला: पुलिस ने मुख्य आरोपी को किया गिरफ्तार, 3 दिन के रिमांड पर लिया

60
Advertisement

 

हरियाणा के रोहतक स्थित गांव बोहर में राजस्थान की महिला से सामूहिक दुष्कर्म करके गोली मारने के मामले में मुख्य आरोपी को पुलिस ने काबू कर लिया है। महिला को खाना बनाने का काम करने के लिए बुलाया था और शराब के नशे में चार युवकों ने उससे अश्लील हरकत की और सामूहिक दुष्कर्म किया। विरोध करने पर महिला के पैर में गोली मार दी।

धरना-प्रदर्शन को कर दिया है स्थगित: उद्यमियों को पीएनजी और बायोमास उपकरण पर ब्याज फ्री लोन देगी सरकार: सीएम

घायल महिला के बयान पर पुलिस ने मामला दर्ज करके छापेमारी आरंभ कर दी थी। इस मामले में मुख्य आरोपी गांव बोहर निवासी अमित उर्फ मोनू को गिरफ्तार किया गया है। जिसे पूछताछ के लिए 3 दिन के रिमांड पर लिया गया है। प्राथमिक पूछताछ में आरोपी ने सामूहिक दुष्कर्म व गोली मारने की वारदात कबूली है।

खाना बनाने के लिए बुलाई थी महिला

राजस्थान के जिला सीकर निवासी करीब 23 वर्षीय महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि वह रोहतक की एक कॉलोनी में रहती थी। वह घरों में काम करके अपने परिवार का पालन पोषण करती थी। इसी दौरान एक युवक ने महिला को खाना बनाने के लिए काम पर रखा। इसलिए उसने महिला को वीरवार शाम अपने यहां काम करने के लिए गांव बोहर में बुलाया। जब महिला वहां पर पहुंची तो आरोपी युवक अन्य तीन साथियों के साथ शराब पी रहा था।

झज्जर में सफाई कर्मियों की भूख हड़ताल: नगर परिषद कार्यालय के बाहर बैठे धरने पर, 19-20 अक्टूबर को फिर आंदोलन की चेतावनी

सामूहिक दुष्कर्म का विरोध करने पर मारी गोली

शराब के नशे में चारों आरोपियों ने महिला के साथ अश्लील हरकत की और छेड़खानी भी। महिला से मारपीट करते हुए उसके साथ चारों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। जब महिला ने दुष्कर्म का विरोध किया तो आरोपी ने उसे गोली मार दी। गोली सीधी उसके पांव में जा लगी। जिस कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गई।

एसएचओ सुरेश कुमार

एसएचओ सुरेश कुमार

अर्बन एस्टेट पुलिस थाना के SHO सुरेश कुमार ने बताया कि महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म के आरोपी गांव बोहर निवासी अमित उर्फ मोनू को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिसे न्यायालय में पेश करके 3 दिन के रिमांड पर लिया गया है। अभी तक आरोपी ने प्रारंभिक पूछताछ में एक साथी गांव छारा निवासी भोलू का ही नाम बताया है, जिसके हथियार से गोली चलाई थी। रिमांड के दौरान आरोपी से पूछताछ की जाएगी।

 

खबरें और भी हैं…

.
झज्जर में सफाई कर्मियों की भूख हड़ताल: नगर परिषद कार्यालय के बाहर बैठे धरने पर, 19-20 अक्टूबर को फिर आंदोलन की चेतावनी

.

Advertisement