रोडवेज बस के टायर के नीचे आई युवती गंभीरावस्था में पीजीआई रैफर

एस• के• मित्तल   
सफीदों,    नगर के नहर पूल पर हरियाणा रोडवेज की बस के नीचे एक युवती आ गई। इस घटना में युवती बुरी तरह से घायल हो गई। घायल युवती की पहचान वार्ड 11 निवासी निशा गोयल के रूप में हुई है। घायल युवती को सफीदों के नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया गया, जहां से उसे प्राथमिक उपचार देकर पीजीआई रैफर कर दिया गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।
मिली जानकारी के अनुसार नगर के वार्ड नंबर 11 निवासी निशा गोयल रोडवेज की बस में जींद से पेपर देकर लौट रही थी। बस नहर पूल पर जैसे ही रूकी तो निशा बस की अगली खिड़की से उतर गई। जैसे ही वह बस से उतरी एकदम से बस चल पड़ी और निशा बस के नीचे आ गई। बस की पहिया निशा के पैरो के ऊपर से गुजर गया। घटना होते ही मौके पर हडकंप मच गया और लोगों ने बस का पीछा करके उसे रूकवाया लेकिन बस का ड्राईवर मौका लगाकर फरार हो गया।
आसपास के लोगों ने युवती को उठाकर नगर के नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया। जहां पर डाक्टरों ने उसे प्राथमिक उपचार देकर उसकी गंभीरावस्था को देखते हुए उसे पीजीआई रैफर कर दिया। मामले की सूचना सफीदों पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *