रेवाड़ी में चोरी का VIDEO: कंपनी मैनेजर के घर के बाहर से उठाई सवा लाख की बाइक; एयरफोर्स में तैनात भाई की थी

20
Advertisement

हरियाणा के रेवाड़ी शहर में बाइक चोरी का एक VIDEO सामने आया है। चोर कंपनी मैनेजर के घर के बाहर से सवा लाख रुपए कीमत की बाइक चंद सेकेंड में चोरी कर ले गया। बाइक चोरी की यह वारदात घर के बाहर लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई। रामपुरा थाना पुलिस ने चोरी का केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

MDU के गैर शिक्षक कर्मचारी संघ का चुनाव कल: 3 पैनल के 15 उम्मीदवार मैदान में, 803 कर्मचारी करेंगे चुनाव

मिली जानकारी के अनुसार, रेवाड़ी शहर के राव तुलाराम विहार की गली नंबर-5 में रहने वाले विनय चौहान ओद्योगिक कस्बा बावल स्थित SK इंटरप्राइज कंपनी में बतौर मैनेजर कार्यरत है। विनय चौहान ने बताया कि दीपावली वाले दिन दोपहर बाद करीब साढ़े 3 बजे उनकी बजाज पल्सर बाइक घर के बाहर ही खड़ी हुई थी।

वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी का फोटो।

इसी दौरान एक चोर गली में पैदल ही टहलते हुए आया। उसने विनय चौहान के घर के बाहर पहले दो चक्कर लगाए। गली में काफी चहल-पहल थी। व्हीकल गली से दौड़ते हुए सीसीटीवी में भी नजर आ रहे है। उसके बाद चोर सीधे घर के बाहर खड़ी पल्सर बाइक के पास पहुंचा और चंद सेकेंड में लॉक तोड़कर बाइक को लेकर भाग गया।

बाइक ले जाता चोर।

बाइक ले जाता चोर।

विनय चौहान ने बताया कि चोरी हुई बाइक उसके भाई मेनपाल की है, जो फिलहाल एयरफोर्स में कार्यरत है। घर के बाहर गायब देख उन्होंने सामने वाले मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे चैक किए तो उसमें चोर वारदात को अंजाम देते हुए साफ नजर आया। विनय चौहान ने सीसीटीवी फुटेज रामपुरा थाना पुलिस को सौंप दिए है। पुलिस ने वाहन चोरी का केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

खबरें और भी हैं…

.
महेंद्रगढ़ पुलिस ने दबोचा टायर चोर: कोर्ट में पेश कर 3 दिन के रिमांड पर लिया; साथियों की खोजबीन के प्रयास

.

Advertisement