रेवाड़ी में छत से कूदकर की खुदकुशी: पॉर्न फिल्म वायरल करने की दी जा रही थी धमकी; 3 लोगों पर ब्लैकमेलिंग का आरोप

53
Quiz banner
Advertisement

हरियाणा के रेवाड़ी शहर में एक युवक ने छत से कूदकर खुदकुशी कर ली। मृतक के भाई ने साथ काम करने वाले 3 कर्मचारियों पर आपत्तिजनक वीडियो बनाकर ब्लैकमेल व प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए मॉडल टाउन थाना में शिकायत दर्ज कराई है।

जुंडला मंडी में सरकारी धान खरीद घोटाला: सचिव को पकड़ने में जल्दबाजी, अब जांच के नाम पर लटकाया मामला

मिली जानकारी के अनुसार, रेवाड़ी शहर के पॉश इलाके मॉडल टाउन में रहने वाले एक कंपनी कर्मचारी कार्तिक ने शुक्रवार की तड़के अपने घर की छत से कूद कर आत्महत्या कर ली। सूचना के बाद मॉडल टाउन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भेज दिया। मृतक के भाई ने 3 साथी कर्मचारियों पर आरोप लगाते हुए पुलिस को शिकायत दी है।

तीनों ने बनाई अश्लील वीडियो

शिकायत में आरोप लगाया कि उसका भाई कार्तिक गुरुग्राम स्थित एक नामी कंपनी में कार्यरत था और एक पीजी में रहता था। उसकी नई दिल्ली के छतरपुर एंक्लेव में रहने वाले मोहित डोगरा, हिमाचल प्रदेश के सुंदर नगर के रहने वाले आशीष कुमार व मेरठ के जागृति विहार के रहने वाले ओम सिंह से दोस्ती थी। तीनों उनके भाई की मोबाइल पर अश्लील फिल्म देखते हुए वीडियो बना ली थी। तीनों ने उनके भाई के मोबाइल से गुगल अकाउंट व व्यक्ति डाटा भी अपने मोबाइलों में कॉपी किया हुआ था।

दिसंबर में ट्विटर ब्लू को गोल्ड, ग्रे और ब्लू चेकमार्क के साथ फिर से लॉन्च करने के लिए एलोन मस्क कहते हैं

तीनों आरोपियों की बहनें भी उसके भाई से बात करती थी, जिस कारण तीनों रंजिश भी रखते थे। परेशान करने पर उनके भाई ने तीनों के मोबाइल नंबर को ब्लैक लिस्ट में डाल दिया था। वर्तमान में उनका भाई घर पर ही एक अन्य कंपनी में घर से काम कर रहा था।

पिता को परेशान करने के बारे में बताया

गुरुवार को युवक ने अपने पिता व भाई के तीनों आरोपियों द्वारा ब्लैकमेल करने के बारे में बताया। जून 2019 से अक्टूबर 2021 तक की सारी सैलरी भी आरोपियों ने ले ली थी। युवक के पिता ने एक आरोपी मोहित डोगरा से बात की तो उसने अपनी गलती स्वीकार कर ली थी। तीनों आरोपी आपत्तिजनक वीडियो इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी दे रहे थे। गुरुवार की रात को युवक अपने कमरे में सोया था तथा शुक्रवार को छत से नीचे कूद कर आत्महत्या कर ली। मॉडल टाउन थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव स्वजन को सौंप दिया और तीनों आरोपियों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

 

खबरें और भी हैं…

.जिला स्तरीय गीता महोत्सव सेक्टर-17 रेडक्रॉस भवन के नजदीक मनेगा: गीता का उपदेश किसी वर्ग के लिए नहीं, बल्कि पूरी मानवता के लिए : एसडीएम

.

Advertisement