रेप पीड़ित से वकील ने रेप किया, लुकआउट नोटिस जारी: महिला को ऑफिस बुलाया; तीन बार दुष्कर्म किया, अश्लील तस्वीरें भी खीचीं

 

मामला अक्टूबर 2023 का है। जब 25 साल की एक रेप विक्टिम 2018 में हुई घटना के सिलसिले में कानूनी सलाह लेने के लिए मनु के पास गई थी।

केरल पुलिस ने 14 जनवरी को हाईकोर्ट के सीनियर वकील पीजी मनु के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया। पीजी मुन रेप विक्टिम के साथ बलात्कार करने के बाद फरार है। हाईकोर्ट ने मनु को सरेंडर करने के लिए 10 दिन की मोहलत दी थी।

साध्वी डा. मोक्षिता बनेगी अयोध्या धाम में श्री रामलला प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव की साक्षी साध्वी डा. मोक्षिता को मिला रामलला प्राण प्रतिष्ठा अयोध्या महोत्सव का निमंत्रण

मामला अक्टूबर 2023 का है। जब 25 साल की एक रेप विक्टिम 2018 में हुई घटना के सिलसिले में कानूनी सलाह लेने के लिए मनु के पास गई थी। इसके बाद मनु ने महिला का तीन बार रेप किया और अश्लील तस्वीरें भी खींची।

लुकआउट नोटिस जारी होने के बाद आरोपी देश के बाहर भाग नहीं सकेगा। एयरपोर्ट या सी-पोर्ट पर उसे देखते ही गिरफ्तार कर लिया जाता है।

माता-पिता बाहर इंतजार करते रहे, अंदर रेप किया
शिकायतकर्ता महिला के अनुसार, आरोपी ने पहली बार 9 अक्टूबर को महिला का रेप करने की कोशिश की जब वह अपने माता-पिता के साथ उसके कदवंथरा ऑफिस गई थी।

मनु ने महिला के माता-पिता को बाहर इंतजार करने के लिए कहा और पीड़िता के साथ मामले पर चर्चा करने के बहाने दरवाजा बंद कर दिया और कमरे के अंदर उसका रेप किया।

पूर्व मंत्री बचन सिंह आर्य ने गांव मौरखी में मनाई मकर संक्रांति दान व सम्मान का पर्व है मकर संक्रांति: बचन सिंह आर्य

मामले को पलट देने की धमकी दी थी
महिला के मुताबिक, जब उसने वकील की इस हरकत का विरोध किया तो 2018 के मामले को पलट देने और पीड़िता के बजाय उसको आरोपी बनाने की धमकी दी। वकील ने महिला को 11 अक्टूबर को दोबारा बुलाया और फिर से उसका बलात्कार किया।

महिला ने कहा कि वह वॉट्सऐप कॉल और चैट के जरिए अश्लील बातें करता था। 24 नवंबर को पीड़ित के घर पर जब कोई नहीं था, तो वकील उसके घर में जबरन घुस गया उसके साथ तीसरी बार रेप किया।

एर्नाकुलम ग्रामीण SP को दी गई शिकायत में महिला ने यह भी कहा कि रेप के अलावा आरोपी ने उसकी अश्लील तस्वीरें भी खींची थीं। पुलिस ने IPC की धारा 376 के तहत यौन उत्पीड़न के अलावा आईटी एक्ट के तहत भी मामला दर्ज किया है।

ये खबर भी पढ़ें…

दिल्ली में 9 साल की बच्ची से रेप, फिर हत्या:8 दिनों से लापता थी, मकान मालिक ने किडनैप किया था

दिल्ली के स्वरूप नगर में एक महीने पहले 9 साल की बच्ची से रेप और हत्या का मामला सामने आया था। पुलिस ने बताया कि बच्ची जिस घर में रह रही थी, उसी के मकान मालिक (52) ने इस घटना को अंजाम दिया। पुलिस के मुताबिक, बच्ची 12 दिसंबर को घर के बाहर खेलने के दौरान लापता हो गई थी। काफी खोजबीन के बाद भी नहीं मिली, तो घरवालों ने पुलिस को सूचना दी। जांच के दौरान पाया गया कि बच्ची आखिरी बार मकान मालिक की कार में बैठी देखी गई थी।

गौसेवा आयोग चेयरमैन श्रवण गर्ग ने गौशालाओं को बांटे 54 लाख रूपए के चेक मनोहर लाल सरकार ने गौशालाओं का बजट 30 करोड़ से बढ़ाकर 456 करोड़ किया : श्रवण गर्ग

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *