युद्ध के देवता रग्नारोक: नए स्क्रीनशॉट, गेमप्ले और अधिक खुलासा

25
युद्ध के देवता रग्नारोक: नए स्क्रीनशॉट, गेमप्ले और अधिक खुलासा
Advertisement

 

नॉर्स क्षेत्र में क्रेटोस और एट्रेस की यात्रा की परिणति, गॉड ऑफ वॉर राग्नारोक, आधिकारिक तौर पर 9 नवंबर, 2022 को जारी की जाएगी, जो अब से कुछ ही महीने बाद होगी। GameInformer ने लॉन्च से पहले स्क्रीनशॉट की एक श्रृंखला और एक संक्षिप्त टीज़र पोस्ट किया है, जो दोनों युद्ध के देवता राग्नारोक के गेमप्ले के बारे में नई जानकारी प्रदान करते हैं।

रिश्वत लेते पकड़े गए JE व पटवारी मामला: आरोपी के घर से रिश्वत के 19.93 लाख रुपए बरामद, कंप्लीशन सर्टिफिकेट की एवज लिए थे पैसे

GameInformer का वीडियो टीज़र, एक संक्षिप्त क्षण के लिए, नए बौने दायरे को दिखाता है कि नए और लौटने वाले खिलाड़ी पहली बार तलाश कर सकेंगे। अब, यह अनुमान लगाया जा रहा है कि नए क्षेत्र तक पहुंच का ब्रोक और सिंदरी के साथ कुछ लेना-देना हो सकता है, दो बौने जिन्होंने पिछले गेम में क्रेटोस और एट्रेस की मदद की थी।

खेल में फिर से काम करने वाले ढाल यांत्रिकी की सुविधा होगी (छवि: गेमइन्फॉर्मर)

असगर्ड के खिलाफ लड़ाई में, क्रैटोस और एट्रियस रग्नारोक नामक तबाही को रोकने के प्रयास में नॉर्स देवताओं से लड़ने जा रहे हैं। और जैसा कि यह पता चला है, खेल नॉर्स डुओलॉजी में अंतिम अध्याय होगा। गेम में पूरी तरह से खोजे जा सकने वाले नौ क्षेत्र भी होंगे, जो कि आप 2018 के गेम ऑफ द ईयर, गॉड ऑफ वॉर में नहीं कर सके।

झज्जर में अवैध कॉलोनियों पर चला पीला पंजा: दादरी तोए में JCB से गिराए मकान; अधिकारी बोले- प्रॉपर्टी डीलरों के झांसे में न आएं

अगली कड़ी में नए शत्रु प्रकारों की बहुत आवश्यकता है (छवि: GameInformer)

नियंत्रण और बटन संयोजन पर टिप्पणी करते हुए, सोनी सांता मोनिका के मिहिर शेठ ने कहा, “पिछले गेम में, यदि आप त्रिभुज दबाते थे, तो आपको कुल्हाड़ी याद आ जाती थी, लेकिन यदि आपके पास पहले से ही कुल्हाड़ी थी, तो कुछ नहीं हुआ। यदि आपके पास ब्लेड्स ऑफ कैओस था और आपने ट्राएंगल को दबाया, तो आप कुल्हाड़ी पर वापस चले गए। हमने उस अवधारणा को देखा और सोचा, ‘क्या होगा अगर आप उस बटन के साथ कुछ अलग कर सकते हैं – चालों का एक नया सूट।'”

पिछले गेम के समान, रैग्नारोक में क्रेटोस के दुश्मनों से लड़ने के लिए हथियारों की एक श्रृंखला के साथ बहु-स्तरित गेमप्ले की सुविधा होगी। ट्रेलर आगे क्रेटोस के ब्लेड्स ऑफ कैओस का उपयोग करके कगार पर हुक करने और क्षेत्र को पार करने की क्षमता दिखाता है।

क्रैटोस का लेविथान एक्स अपग्रेड प्राप्त करने के लिए? (छवि: गेमइन्फॉर्मर)

GameInformer की विशेषता के अनुसार, युद्ध के देवता रग्नारोक में सुधारित ढाल यांत्रिकी के साथ-साथ क्रेटोस की ढाल लाल रंग में चमकती हुई होगी, यदि खिलाड़ी अंतिम संभव क्षण में पैरी करता है, जिसके बाद क्रेटोस दुश्मनों को चकित करने के लिए एक स्मैश निष्पादित कर सकता है, दोनों बड़े और छोटा। सोनी सांता मोनिका के लीड कॉम्बैट डिज़ाइनर डैनी ये कहते हैं कि खिलाड़ियों को खेल में अधिक ढाल तक पहुँच प्राप्त होगी, लेकिन चेतावनी देते हैं “शायद अपने सभी भोजन के साथ न खेलें, क्योंकि ऐसा भोजन होगा जो आपको बहुत आसानी से खा सकता है।”

जींद में जहरीला पदार्थ निगलने पर FIR: गांव पेगा में कब्जा छुड़वाने आई टीम के सामने खाया था किसान ने जहर

गॉड ऑफ़ वॉर रैग्नारोक, PlayStation 4 और PlayStation 5 सिस्टम दोनों पर 9 नवंबर, 2022 को रिलीज़ होगा। प्री-ऑर्डर वर्तमान में गेम के लिए लाइव हैं।

मेटा ने उपयोगकर्ताओं को यह नियंत्रित करने में मदद करने के लिए नए टूल की घोषणा की कि वे Instagram पर क्या देखना चाहते हैं

.

.

Advertisement