यमुनानगर: 50 लाख की लूट करने वाले लुटेरों की सूचना देने पर पुलिस देगी 5 लाख का इनाम

89
यमुनानगर: 50 लाख की लूट करने वाले लुटेरों की सूचना देने पर पुलिस देगी 5 लाख का इनाम
Advertisement

यमुनानगर. हरियाणा के यमुनानगर में मंगलवार को बायपास चौक के नजदीक एचडीएफसी बैंक में कैश जमा करवाने जाते समय एक व्यापारी के ड्राइवर श्रवण कुमार के सिर में गोली मार बाइक सवार दो अज्ञात बदमाश 50 लाख रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए. वारदात के बाद 24 घंटे से भी अधिक समय बीत चुका है, मगर पुलिस के हाथ बदमाशों को लेकर अभी तक कोई सुराग नहीं लगा.

लूट की दहला देने वाली वारदात के बाद 24 घंटे बीत चुके हैं, मगर पुलिस के हाथ बदमाशों को लेकर अभी तक कोई सुराग नहीं लगा.

इस मामले में एसपी यमुनानगर द्वारा बदमाशों की सूचना देने वाले को 5 लाख इनाम देने, और सूचना देने वाले का नाम गुप्त रखने की घोषणा की गई है. एसपी कमलदीप गोयल का कहना है की बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस की विशेष टीमें विभिन्न दिशाओं में दबिश दे रही हैं. इसके अलावा साइबर इंटेलिजेंस और तकनीक की भी मदद ली जा रही है. बहुत जल्द अपराधी कानून के शिकंजे में होंगे.

Yamunanagar robbery case, shoot 50 lakh looted, robbers absconding, reward of 5 lakhs for giving information, Yamunanagar Police, Haryana Police, Crime News, terror of robbers, Haryana News Updates, यमुनानगर लूट केस, गोली मार 50 लाख लूटे, लुटेरे फरार, सूचना देने पर 5 लाख का इनाम, यमुनानगर पुलिस, हरियाणा पुलिस, क्राइम न्यूज़, लुटेरों का आतंक, हरियाणा न्यूज़ अपडेट

लूट की वारदात मंगलवार को उस वक्त हुई, जब एचडीएफसी बैंक में पैसा जमा करवाने जाते समय एक व्यापारी के ड्राइवर श्रवण कुमार के सिर में गोली मार पैसे लूट लिये गए.

कैश लाने ले जाने वालों की सुरक्षा के लिए पुलिस ने उतारी 23 विशेष बाइक

एसपी ने आम नागरिकों से अपील की है कि इतनी बड़ी रकम लेकर अकेले चलने से बचना चाहिए. भविष्य में ऐसी वारदातों को होने से रोकने के लिए पुलिस द्वारा अब जिले में 23 विशेष मोटरसाइकिल उतारे गए हैं, जो बैंक में कैश जमा करवाने जाने आने वाले व्यापारियों को सुरक्षा प्रदान किया करेंगे. इन मोटरसाइकिलों पर एक होमगार्ड का जवान और एक हथियारबंद पुलिस कर्मचारी तैनात रहेगा. एसपी ने व्यापारियों से आग्रह किया कि पुलिस पर भरोसा रखकर इस सुविधा का इस्तेमाल करें.

Yamunanagar Loot case: यमुनानगर में मंगलवार को बाईपास चौक पर एचडीएफसी बैंक में पैसा जमा करवाने जाते समय एक व्यापारी के ड्राइवर श्रवण कुमार के सिर में गोली मार बाइक सवार दो अज्ञात बदमाश 50 लाख रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए. इस दहला देने वाली वारदात को हुए 24 घंटे से भी अधिक समय बीत गया है, मगर पुलिस के हाथ बदमाशों को लेकर अभी तक कोई सुराग नहीं लगा. Yamunanagar robbery case, shoot 50 lakh looted, robbers absconding, reward of 5 lakhs for giving information, Yamunanagar Police, Haryana Police, Crime News, terror of robbers, Haryana News Updates, यमुनानगर लूट केस, गोली मार 50 लाख लूटे, लुटेरे फरार, सूचना देने पर 5 लाख का इनाम, यमुनानगर पुलिस, हरियाणा पुलिस, क्राइम न्यूज़, लुटेरों का आतंक, हरियाणा न्यूज़ अपडेट

पुलिस लुटेरों की खोजबीन में जुट गई है और पड़ोसी राज्यों की पुलिस से भी संपर्क किया जा रहा है.

पड़ोसी राज्यों की पुलिस से भी बढ़ा रहे हैं कोऑर्डिशन

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि यमुनानगर जिला हिमाचल और उत्तर प्रदेश की सीमा से सटा हुआ है. ऐसे में वारदात करने के बाद बदमाशों के स्टेट बॉर्डर क्रॉस करने की संभावना बनी रहती है. इसलिए उतर प्रदेश व हिमाचल पुलिस से भी कोर्डिएशन बढ़ाया जा रहा है.

Tags: Haryana news, Haryana police

.

.

Advertisement