यमुनानगर में CYSS का विशाल सम्मेलन: शहर में बाइक और ट्रैक्टर से निकाली रैली, सैकड़ों युवाओं ने थामा AAP का दामन

45
Quiz banner
Advertisement

 

यमुनानगर में CYSS के सम्मेलन में आम आदमी पार्टी में शामिल हुए युवा।

हरियाणा के यमुनानगर में CYSS की अध्यक्षता में आज हजारों युवा आम आदमी पार्टी यूथ विंग के साथ जुड़े। AAP के प्रधान एवं फरकपुर एरिया के नेता रघुबीर सिंह छिंदा ने बताया कि जिले से CYSS के छात्र नेता सचिन गुज्जर के नेतृत्व में एक विशाल युवा सम्मेलन दशहरा ग्राउंड के अंदर हुआ। युवा जिला अध्यक्ष रघुबीर सिंह छिंदा ने इस कार्यक्रम की अध्यक्षता की। सभी युवा साथियों ने उनको माला पहना कर सम्मानित किया।

हरियाणा के मंत्रियों की 2 घंटे पार्टी ऑफिस में ड्यूटी: CM को खटकी जनता-वर्करों से दूरी; खुद तैयार करेंगे शेड्यूल, दिन अलॉट होंगे

आम आदमी का पटका पहनाकर किया शामिल
जुलूस की शक्ल में पूरे शहर के अंदर एक विजय संकल्प यात्रा के रूप में रघुवीर सिंह छिंदा और सचिन गुर्जर के नेतृत्व में युवा मार्च निकाला। सभी युवा साथियों को यूथ विंग आम आदमी पार्टी के साथ पार्टी का पटका पहनाकर जोड़ा। उन सबने यह संकल्प लिया कि आने वाले समय में जिला यमुनानगर के अंदर हजारों साथी यूथ विंग आम आदमी पार्टी के साथ जुड़ेंगे। 2024 में आम आदमी पार्टी की सरकार बनाएंगे।

अलग-अलग शिक्षण संस्थानों CYSS के बनाए प्रधान
इस मौके पर युवा जिलाध्यक्ष रघुबीर सिंह छिंदा और सचिन गुर्जर ने अलग-अलग शिक्षण संस्थानों पर आम आदमी पार्टी यूथ विंग द्वारा प्रधान बनाए गए। कहा कि सभी आम आदमी पार्टी के जो नवनियुक्त प्रधान हैं। वह युवाओं के प्रति कार्य करें और युवाओं की जितनी भी परेशानियां हैं, उसको दूर करने का कार्य करें। इस मौके पर सौरभ ताजलपुर, अविनाश गुर्जर, शिवम लोहरी आदि सैकड़ों युवा साथी उपस्थित रहे।

 

खबरें और भी हैं…

.
करनाल में युवाओं के हंगामे का मामला: 20 दिसंबर तक ऑनलाइन जॉब फेयर में करे आवेदन, रोजगार अधिकारी ने नोटिफिकेशन किया जारी

.

Advertisement