यमुनानगर में 2 भाइयों को गोली मारी: एक की मौत, दूसरा घायल; जमीनी विवाद से जुड़ा मामला, विधायक के बेटे पर आरोप

74
Advertisement

हरियाणा के यमुनानगर में छछरौली के गांव गनौली में बुधवार देर शाम खेतों में काम कर रहे मजदूरों पर बाइक सवार 2 युवकों ने फायरिंग कर दी। इसमें गन्ने की छिलाई कर रहे 2 भाइयों को गोली लगी। दोनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां एक को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वारदात की सूचना के बाद पुलिस की एक टीम जहां मौके पर पहुंची, वहीं दूसरी टीम ने अस्पताल पहुंच कर गोली लगने से घायल मजदूर के बयान लिए। पुलिस घटना की छानबीन में लगी है।

हरियाणा के मंत्रियों की 2 घंटे पार्टी ऑफिस में ड्यूटी: CM को खटकी जनता-वर्करों से दूरी; खुद तैयार करेंगे शेड्यूल, दिन अलॉट होंगे

मृतक मुस्तकीम का फाइल फोटो।

बताया गया है कि छछरौली के गांव गनौली के खेतों में 4 मजदूर गन्ने की छिलाई कर रहे थे। इसी बीच बाइक पर सवार होकर आए 2 बदमाशों ने 2 भाइयों पर फायरिंग कर दी। एक गोली इकबाल की बाजू में लगी तो वह मौके से भाग निकला। उसके भाई मुस्तकीम पर बदमाशों ने फायर किए तो वह मौके पर ही गिर गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को खून से लथपथ हालत में यमुनानगर के ट्रामा सेंटर पहुंचाया।

मामले की जानकारी देते हुए घायल इकबाल।

मामले की जानकारी देते हुए घायल इकबाल।

डॉक्टरों ने मुस्तकीम को मृत घोषित कर दिया, जबकि दूसरे की बाजू में गोली लगी होने के कारण उसका इलाज चल रहा है। परिजनों की माने तो यह विवाद जमीन को लेकर हुआ था। इसके पीछे एक विधायक के बेटे का हाथ है। पुलिस गोली चलाने वालों की तलाश कर रही है।

जवाहरलाल कनाल से निकले मृत मुर्गे: महेंद्रगढ़ में पानी हो रहा दूषित; पोल्ट्री फार्म मालिकों को नोटिस देने की तैयारी

मृतक मुस्तकीम को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

मृतक मुस्तकीम को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

दो पर ही गोली क्यों चलाई
दो भाइयों को गोली मारने के मामले को जमीनी विवाद से जुड़ा बताया गया है। गन्ने की कटाई और छिलाई के दौरान बाइक सवार 2 युवकों ने दो भाइयों पर ही गोली क्यों चलाई। इसमें विधायक के बेटे का क्या रोल है, इसका अभी खुलासा नहीं हुआ है। पुलिस मामले की जांच में लगी है। मृतक के शव को अस्पताल के शवगृह में रख दिया गया है।

 

खबरें और भी हैं…

.
महेंद्रगढ़ में एक्सीडेंट में युवक की मौत: बवानिया में फटा कार का टायर; सामने बाइक गिरने पर लगाए थे ब्रेक, 4 घायल

.

Advertisement