महेंद्रगढ़ में एक्सीडेंट में युवक की मौत: बवानिया में फटा कार का टायर; सामने बाइक गिरने पर लगाए थे ब्रेक, 4 घायल

 

हरियाणा के महेंद्रगढ़ के गांव बवानिया के पास रोड एक्सीडेंट में एक युवक की मौत हो गई, जबकि 4 अन्य घायल हो गए। हादसा तब हुआ जबकि ऑल्टो कार के आग जा रही बाइक के सामने अचानक से नील गाय आ गई। बाइक सवार सड़क पर गिरा और इससे पीछे आ रही कार भी असंतुलित होकर पेड़ से टकरा गई। कार सवार गांव पड़ताल के साहिल की मौत हो गई। चार अन्य घायलों को रोहतक पीजीआई रेफर किया गया।

हरियाणा के मंत्रियों की 2 घंटे पार्टी ऑफिस में ड्यूटी: CM को खटकी जनता-वर्करों से दूरी; खुद तैयार करेंगे शेड्यूल, दिन अलॉट होंगे

बाइक समेत रोड पर गिरा

गांव बवानिया निवासी घायल अमित कुमार ने बताया कि वह मेहनत मजदूरी करता है। मोटरसाइकिल से महेंद्रगढ़ से अपने गांव बवानिया जा रहा था। करीब 3 बजे वह गैलेक्स स्कूल बवानिया के पास पहुंचा, तो अचानक एक नील गाय उसकी बाइक के सामने आ गई। उसे बचाने के लिए ब्रेक लगाए तो वह बाइक समेत रोड पर गिर गया।

मृतक युवक के शव के पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में कार्रवाई करते हुए पुलिस।

मृतक युवक के शव के पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में कार्रवाई करते हुए पुलिस।

ब्रेक लगाने से फटा कार का टायर फटा

पीछे से एक ऑल्टो कार आ रही थी। उसके ड्राइवर ने भी गाड़ी के ब्रेक लगाए। इससे कार का बाएं तरफ पिछला टायर फट गया। गाड़ी असंतुलित होकर पेड़ से जा टकराई। कार में गांव पड़ताल के 4 युवक सवार थे। हादसे में अमित का दाहिना पैर टूट गया। वहीं ऑल्टो में सवार चारों लड़कों को भी काफी चोटें लगी।

करनाल में युवाओं के हंगामे का मामला: 20 दिसंबर तक ऑनलाइन जॉब फेयर में करे आवेदन, रोजगार अधिकारी ने नोटिफिकेशन किया जारी

अविवाहित थे चारों युवक

कार सवार घायलों को एंबुलेंस से नागरिक अस्पताल पहुंचाया जहां। वहां डॉक्टरों ने जांच के बाद पड़ताल गांव के साहिल उर्फ मोनू (19) को मृत घोषित कर दिया। इसके साथी केशव, सचिन व संजय निवासी पड़ताल को भी काफी चोटें लगी। सभी घायलों को पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया। परिजनों ने तीनों को महेंद्रगढ़ के निजी अस्पताल में भर्ती किया है। कार सवार चारों युवक अविवाहित थे।

हादसे को लेकर पुलिस छानबीन कर रही है। बुधवार को मृतक साहिल के शव का नागरिक अस्पताल में पोस्टमॉर्टम किया गया। पुलिस ने परिजनों के बयान के आधार पर कार्रवाई की है। छानबीन जारी है।

 

खबरें और भी हैं…

.
महेंद्रगढ़ में एक्सीडेंट में युवक की मौत: बवानिया में फटा कार का टायर; सामने बाइक गिरने पर लगाए थे ब्रेक, 4 घायल

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *