मेकमाईट्रिप ने कॉरपोरेट ट्रैवल प्लेटफॉर्म को कोविड से पहले के दौर में 3 गुना वृद्धि दर्ज की

14
मेकमाईट्रिप ने कॉरपोरेट ट्रैवल प्लेटफॉर्म को कोविड से पहले के दौर में 3 गुना वृद्धि दर्ज की
Advertisement

 

अपने पूर्व-कोविड नंबरों पर यात्रा की मांग के साथ, MakeMyTrip ने B2b यात्रा खंड में भी विकास प्रक्षेपवक्र जारी रखा है। कंपनी की दो अलग-अलग संस्थाएँ हैं जो बड़े, मध्यम और छोटे उद्यमों को सेवा प्रदान करती हैं, जिसके लिए इसके पास MyBiz है और फिर आपके पास Quest2Travel है जो समूह और उद्यमों पर केंद्रित है।

कंपनी का दावा है कि उसने इस साल जनवरी से अब तक 15,000 एसएमई जोड़े हैं, जिससे उसके बी2बी कारोबार को 46,000 ग्राहकों तक पहुंचने में मदद मिली है। MyBiz ने प्री-कोविड युग की तुलना में 3 गुना वृद्धि दर्ज की है, जो कि कोई मामूली उपलब्धि नहीं है क्योंकि कंपनियां अभी भी दूरस्थ और यात्रा संबंधी जरूरतों के बीच संतुलन बनाने की कोशिश कर रही हैं।

निरीक्षण: सिविल अस्पताल, 4 सीएचसी, 8 पीएचसी व 7 सब सेंटरों को मिलेंगे 12.75 लाख

MyBiz में वर्तमान में 6300 से अधिक बड़े और मध्य-बाजार कॉर्पोरेट और 39,900 से अधिक एसएमई हैं जो उनकी यात्रा और आतिथ्य की जरूरतों के लिए जुड़े हुए हैं। चालू वर्ष में MyBiz के कुछ प्रमुख कॉर्पोरेट ग्राहकों में मैक्स बूपा, लिशियस, अपग्रेड, यूनीक्लो, हिताची, ब्लू एनर्जी, अर्बन कंपनी और लिवस्पेस शामिल हैं।

 

MakeMyTrip का दावा है कि यह ऑनबोर्डिंग और बिलिंग प्रक्रिया को सरल बनाने के लिए काम कर रहा है, जो ग्राहकों को आकर्षित करने में एक बड़ी भूमिका निभा सकता है, विशेष रूप से व्यावसायिक उद्यम क्षेत्र में, जो समय और किसी भी चीज़ के उपयोग में आसानी को महत्व देते हैं। कंपनी ने उल्लेख किया है कि इस बेहतर प्रणाली ने उसे हर कार्य दिवस में 1 क्लाइंट को ऑनबोर्ड करने में मदद की है।

मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 चिपसेट के साथ सैमसंग गैलेक्सी A23 5G स्मार्टफोन लॉन्च: कीमत, स्पेसिफिकेशन

“कॉर्पोरेट यात्रियों के लिए संपूर्ण यात्रा बुकिंग प्रक्रिया को स्वचालित करने के हमारे इरादे, बी2बी प्लेटफॉर्म पर बी2सी अनुभव की पेशकश करते हुए, प्रभावशाली परिणाम देने लगे हैं। ऑटोमेशन का उच्च स्तर सुविधा और पारदर्शिता जोड़ता है, जिससे हमारे कॉर्पोरेट ग्राहकों के लिए यात्रा बजट पर मूल्यवान बचत होती है,” मेकमाईट्रिप के सह-संस्थापक और समूह सीईओ राजेश मागो ने कहा।

हरियाणा के गन्ना किसानों को झटका: पूर्व CM हुड्‌डा का दावा- वजन कटौती में 2% प्रति क्विंटल बढोतरी की; सरकार का कोई जवाब नहीं

.

Advertisement