मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 चिपसेट के साथ सैमसंग गैलेक्सी A23 5G स्मार्टफोन लॉन्च: कीमत, स्पेसिफिकेशन

11
मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 चिपसेट के साथ सैमसंग गैलेक्सी A23 5G स्मार्टफोन लॉन्च: कीमत, स्पेसिफिकेशन
Advertisement

सैमसंग ने इस डिवाइस को जापान में लॉन्च किया है

सैमसंग IP68 रेटिंग के साथ फोन पेश कर रहा है जो इस प्राइस सेगमेंट में दुर्लभ है।

सैमसंग इस हफ्ते नए गैलेक्सी ए23 5जी के साथ अपने मिड-रेंज 5जी लाइनअप का विस्तार कर रहा है। स्मार्टफोन को जापान में लॉन्च किया गया है लेकिन अन्य देशों को पसंद आने की उम्मीद है भारत इसे जल्द प्राप्त करने के लिए। सैमसंग डिवाइस को पावर देने के लिए विश्वसनीय मीडियाटेक चिपसेट का उपयोग कर रहा है और इसके कई हालिया फोन के विपरीत, आपको बॉक्स में चार्जर नहीं मिलता है।

स्वर्णप्रस्थ संग्रहालय में फोटो प्रदर्शनी का उद्घाटन: सोनीपत के एसपी हिमांशु गर्ग बोले- जवानों की बहादुरी युवाओं के लिए प्रेरणादायक

सैमसंग गैलेक्सी ए23 5जी की कीमत

सैमसंग ने गैलेक्सी A23 5G को 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ सिंगल वेरिएंट में लॉन्च किया है। हम अभी भी नहीं जानते हैं कि सैमसंग उस मामले के लिए जापान और अन्य देशों में डिवाइस कब उपलब्ध कराएगा।

सैमसंग गैलेक्सी ए23 5जी स्पेसिफिकेशन

मध्य-श्रेणी के 5G फ़ोन कुछ पहलुओं में कमज़ोर रहे हैं, और ऐसा लगता है कि सैमसंग को इस डिवाइस के लिए 5G चिपसेट को समायोजित करने के लिए कुछ कटौती करनी पड़ी। फोन में स्टैंडर्ड रिफ्रेश रेट स्क्रीन के साथ 5.8 इंच का टीएफटी एलसीडी डिस्प्ले मिलता है जो वाटरड्रॉप नॉच के साथ आता है। सैमसंग ने डिवाइस के लिए IP68 रेटिंग की पेशकश की है, जो इस रेंज में दुर्लभ है। इसका वजन 168 ग्राम है लेकिन यह 9mm की मोटाई के साथ आता है।

Asus A3 ऑल-इन-वन Windows PC सीरीज 12वीं जनरेशन Intel CPU के साथ भारत में लॉन्च: मूल्य, विशेषताएं

MediaTek Dimensity 700 चिपसेट को 4GB रैम के साथ जोड़ा गया है और आपके पास 64GB स्टोरेज है। फोन OneUI 4.1 वर्जन पर चलता है जो Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है।

इमेजिंग के लिए, गैलेक्सी A23 5G में पीछे की तरफ एक 50-मेगापिक्सल का कैमरा और आगे की तरफ 5-मेगापिक्सल का स्नैपर शामिल है। फोन में 4000mAh की बैटरी है जो 25W चार्जिंग स्पीड को सपोर्ट करती है लेकिन आपको चार्जर अलग से खरीदना होगा। डिवाइस में एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और एक हेडफोन जैक भी शामिल है।

वीवो X90 सीरीज 1-इंच कैमरा सेंसर और स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट के साथ घोषित: सभी विवरण

.

.

Advertisement