भजन गायिका राकेश और भाई पर फायरिंग: चरखी दादरी में जागरण में पहुंची थी; गोलियों से दहला पंडाल, मचा हड़कंप

59
Quiz banner
Advertisement

हरियाणा के चरखी दादरी में मंगलवार रात को जागरण में आयी महिला कलाकार राकेश श्योराण और उसके भाई पर गोली चलाई गई। दोनों ने किसी तरह से भाग कर जान बचाई। पुलिस ने खेड़ी बूरा निवासी कालिया और माजरा के जेंडर के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया है। अभी किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

बिना टिकट यात्रियों को 5 करोड़ रुपए जुर्माना: अंबाला मंडल की चेकिंग टीम ने 73,737 पकड़े, टारगेट से 41% अधिक अचिवमेंट

बताया गया है कि भिवानी रोड पर रोडवेज पार्किंग के पास बीती रात जागरण था। इसमें भजन गायन के लिए गांव चांदवास की गायिका राकेश श्योराण अपने भाई राजेश के साथ पहुंची थी। रात को एक बजे के करीब वो घर जाने के लिए अपनी गाड़ी के पास पहुंची तो एक युवक अचानक से उसकी गाड़ी की खिड़की खोलकर ड्राइवर सीट पर बैठ गया। युवक खेड़ी बूरा गांव का कालिया था।

उसके साथ माजरा गांव का जेंडर भी था। उसके भाई ने उनकी हरकत का विरोध किया तो आरोप है कि कालिया ने दोनों को जान से मारने के लिए गोलियां चलानी शुरू कर दी। उन्होंने मौके से भाग कर जान बचाई। गोलियां चलने की आवाज से जागरण में आए लोगों में भी हड़कंप मच गया।

जुलाना के किसान अजय कुमार व रोजला गांव के पुनित नेहरा कर रहे ड्रेगन फल की खेती

इसके बाद वारदात की सूचना उन्होंने पुलिस को दी। रात को ही पुलिस मौके पर ही पहुंची तो आरोपी फरार हो चुके थे। पुलिस के जांच अधिकारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने गायिका राकेश श्योराण की शिकायत पर दोनों हमलावरों के खिलाफ हत्या के प्रयास और शस्त्र अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है। अभी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है।

 

खबरें और भी हैं…

.प्रेमी जोड़े ने जाली कागजातों से मांगी सुरक्षा: बोले- रतिया के मंदिर में प्रेम विवाह किया, अब जान को खतरा; वकील भी फंसा

.

Advertisement