बहादुरगढ़ में कार और टेंपो की टक्कर: ड्राइवर की मौके पर मौत; सनलाइन चौक के पास हुआ हादसा; आरोपी कार चालक फरार

24
Advertisement

 

हरियाणा के बहादुरगढ़ शहर में दिल्ली-रोहतक रोड पर एक तेज रफ्तार कार ने टाटा मैजिक टेंपो को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में टैंपो के चालक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं आरोपी कार चालक भी चकमा देकर मौके से फरार हो गया। आसौदा थाना पुलिस ने आरोपी कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

मंत्री का नाम लेकर अधिकारियों को लताड़ा: ऑफिस में जाकर खूब झाड़ा रौब; स्कूल बस का चालान करने पर बिफरा राव इंद्रजीत समर्थक

मिली जानकारी के अनुसार, बहादुरगढ़ के गांव मांडौठी पाना मतड़िया निवासी कंवर सिंह रिश्ते में भाई लगने वाले बहादुरगढ़ के गली नबंर-5 आर्य नगर निवासी सत्यदेव के साथ दिल्ली नंबर टाटा मैजिक गाड़ी पर बतौर कंडक्टर कार्यरत था। दोनों मैजिक गाड़ी को 44 फुटा रोड से लेकर मांडौठी के लिए चले थे।

रास्ते में दिल्ली-रोहतक रोड पर सनलाइट चौक क्रॉस करते ही रोहतक से आ रही एक तेज रफ्तार सफेद रंग की कार ने उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही गाड़ी सड़क पर पलट गई और उसमें सत्यदेव बुरी तरह फंस गया, कंवर सिंह सड़क पर जा गिरा। कंवर सिंह ने राहगीरों की मदद से सत्यदेव को गाड़ी से बाहर निकाला।

हंस मार्केट में अतिक्रमण हटाने पहुंची टीम: नगर परिषद के कर्मचारियों और दुकानदारों के बीच नोकझोंक, सामान किया जब्त

वह उसे अस्पताल लेकर पहुंचा, लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही आसौदा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने आरोपी कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

खबरें और भी हैं…

.
खेलकूद प्रतियोगिता में सिंघाना की छात्राओं ने लहराया परचम

.

Advertisement