बहादुरगढ़ में KMP पर ट्रक में घुसा कैंटर: ड्राइवर की मौके पर मौत, कंडक्टर गंभीर घायल; मरने वाला UP का

14
Advertisement

हरियाणा के बहादुरगढ़ में कुंडली-मानेसर-पलवल (KMP) एक्सप्रेस-वे पर आगे चल रहे एक ट्रक में कैंटर घुस गया। हादसे में कैंटर चालक की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पानीपत की हवा खतरे के आखिरी निशान पर: AQI पहुंचा 416; अस्पतालों में बढ़े आंखों-सांस रोगी, डॉक्टरों की राय: सुबह-शाम टहलने से करें परहेज

मिली जानकारी के अनुसार, उत्तर प्रदेश के जिला रामपुर के सूरत नगर निवासी कैंटर चालक राजपाल (25) अपने कैंटर में सामान भरकर चला था। कुंडली-मानेसर-पलवल पर गुरुवार की अलसुबह करीब ढाई बजे गांव सिलोठ के पास आगे चल रहे ट्रक में उसका कैंटर जा घुसा। हादसे में राजपाल की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया
साथ ही कैंटर का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में कैंटर के परिचालक को भी चोटें आई है। सूचना के सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर बहादुरगढ़ स्थित नागरिक अस्पताल में भिजवाया। पुलिस ने घायल परिचालक को अस्पताल में भर्ती करा दिया है। साथ ही हादसे की सूचना राजपाल के परिजनों को दे दी है। परिजनों के पहुंचने के बाद राजपाल के शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

 

खबरें और भी हैं…

.

सत्यापित खातों के लिए ट्विटर का नया आधिकारिक टैग लाइव है: सभी विवरण [Update: Musk Has Killed It].

Advertisement