सत्यापित खातों के लिए ट्विटर का नया आधिकारिक टैग लाइव है: सभी विवरण [Update: Musk Has Killed It]

 

एलोन मस्क ने बुधवार को लाइव होने से कुछ घंटों से भी कम समय में आधिकारिक टैग को मार दिया है। उन्होंने इस अपडेट को एक ट्वीट के जरिए साझा किया:

उन्होंने यहां तक ​​​​कहा कि ब्लू टिक एक बेहतरीन लेवलर है, जो बताता है कि ट्विटर के पास लोकप्रिय ब्लू टिक जारी रहेगा, जिसका अभी सत्यापित खातों के लिए एकमात्र टैग है।

यमुनानगर में डेयरी संचालकों ने जताया रोष: दडवा डेयरी काम्प्लैक्स में 3 फिट तक पानी भरने से छुट गया रोजगार

ट्विटर ने पहले दिन में सत्यापित खातों के लिए एक नया आधिकारिक टैग शुरू किया था। यदि आप अपने ट्विटर फीड पर जाते हैं, तो आप देख सकते हैं कि व्यवसाय, मीडिया हाउस, सरकारी हैंडल या यहां तक ​​कि जानी-मानी हस्तियों के नीचे एक ब्लू टिक और एक आधिकारिक टैग है। यह आइकन खाते की दोहरी जांच और इसकी प्रामाणिकता की पुष्टि करने जैसा लगता है।

ट्विटर से एस्थर क्रॉफर्ड ने कहा है कि संशोधित ट्विटर ब्लू सब्सक्रिप्शन उत्पाद के साथ, जो भुगतान किए गए उपयोगकर्ताओं को अपने खातों पर नीले चेक मार्क ले जाने की अनुमति देगा, वास्तव में उपयोगकर्ताओं की पहचान सत्यापित नहीं करेगा।

नोमिनेशन वापसी के लिए दबाव: सरपंच प्रत्याशी को नोमिनेशन वापस लेने की धमकी देने पर केस दर्ज

इस बदलाव के बारे में बात की गई है एलोन मस्क, जो ट्विटर ब्लू सब्सक्रिप्शन को अधिक देशों में लाने सहित कई विचारों के साथ मंच को ओवरहाल करने के लिए तैयार है। भारत योजनाओं का हिस्सा भी हैं। ट्विटर पर नया फीचर इस तरह दिखता है:

क्रॉफर्ड ने पहले कहा था कि सभी ट्विटर अकाउंट जिन्हें पहले नीले चेक मार्क से सत्यापित किया गया था, उन्हें “आधिकारिक” लेबल नहीं मिलेगा और लेबल खरीद के लिए उपलब्ध नहीं है।

एलोन मस्क का ट्विटर भ्रामक अमेरिकी चुनाव सामग्री पर कार्रवाई करने के लिए धीमा, विशेषज्ञों का कहना है

आधिकारिक लेबल प्राप्त करने वाले खातों में सरकारें, वाणिज्यिक कंपनियां, व्यापार भागीदार, प्रमुख मीडिया आउटलेट, प्रकाशक और कुछ अन्य सार्वजनिक हस्तियां शामिल हैं, उन्होंने ट्वीट किया।

आधिकारिक टैग एक अनावश्यक ऐड-ऑन की तरह लगता है जिसे प्लेटफॉर्म पर नियमित उपयोगकर्ताओं के आने में कुछ समय लग सकता है। ट्विटर ब्लू सर्विस पैकेज के तहत ट्विटर वेरिफाइड (ब्लू टिक) ले रहा है, जिसके लिए चुनिंदा देशों में लोगों से प्रति माह 8 डॉलर का शुल्क लिया जाएगा।

ट्विटर भारत सहित अपनी वैश्विक टीम में सुधार करने में व्यस्त है, जहां एलोन मस्क एंड कंपनी ने उत्पाद, इंजीनियरिंग और मार्केटिंग टीमों से लगभग 90 प्रतिशत कर्मचारियों को निकाल दिया है। ट्विटर विश्व स्तर पर अपने कर्मचारियों की संख्या में भी कटौती कर रहा है, और जिन्हें बनाए रखा गया है उन्हें त्वरित समय में नई सुविधाओं को रोल आउट करने के लिए प्रेरित किया जा रहा है।

एलजी ने पेश किया हाई-रिज़ॉल्यूशन ‘स्ट्रेचेबल’ डिस्प्ले, बिना नुकसान के फोल्ड और ट्विस्ट किया जा सकता है

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *