फतेहाबाद में बाइक में छिपे सांप से हड़कंप: हैंडल के पास लाइट वाली जगह में मिला; निकालने में लगा एक घंटा

18
Quiz banner
Advertisement

हरियाणा के फतेहाबाद में नेशनल हाइवे पर श्री दुर्गा मंदिर के पास एक बाइक में सांप घुस गया। लोगों ने पूरे बाइक को उधेड़कर रख दिया। बाद में एक कार मैकेनिक ने वहां आकर सांप को बाहर निकाला। सांप को वन्य जीव विभाग के हवाले किया जाएगा।

अंबाला में बैंक कर्मचारी पर हमला: रास्ता रोक कर बरसाई लाठियां; केस वापस न लेने पर जान से मारने की धमकी दी

जानकारी के अनुसार बाइक सवार युवक दुर्गा मंदिर के पास स्थित बैंक में किसी काम से आया था। काम के बाद जब वह बाहर आया तो देखा कि उसके बाइक में इंजन के पास एक पीले चटख रंग का सांप घुसा हुआ था। उसने आसपास के लोगों को बताया तो लोग वहां जमा हो गए और सभी लोगों ने बाइक की सीटें, आदि उखाड़ फैंकी और सांप के बाहर निकलने का इंतजार करने लगे। लेकिन सांप कहां छिपा हुआ है, इसका पता ही नहीं चल रहा था।

बाइक से निकले सांप को पकड़े हुए कार मैकेनिक बलविंद्र।

बाइक से निकले सांप को पकड़े हुए कार मैकेनिक बलविंद्र।

इसी दौरान कार मिस्त्री बलविंद्र को सूचना दी गई। उसके वहां पहुंचने से पहले लोग अपने स्तर पर प्रयास करते रहे। बाद में बलविंद्र ने बाइक को अच्छे से जांचा। उसने पता लगाया कि सांप बाइक के हैंडल के पास लाइट वाले पार्ट में छिपा हुआ है। इसके बाद कपड़े की सहायता से सांप को कड़ी मशक्कत से बाहर निकाला गया।

सांप को तलाशलने की कार्रवाई करीब एक घंटा तक चली। मौके पर लोगों की भारी भीड़ लग गई। हालांकि सांप का साइज ज्यादा बड़ा नहीं था, लेकिन जहरीला था। बलविंद्र ने बताया कि अब तक वे करीब 50 बार ऐसे ही मुश्किल समय में सांप को पकड़ चुके हैं।

 

खबरें और भी हैं…

.
हरियाणा में गोल्डन कार्ड से 5 लाख तक फ्री इलाज: 28 लाख लोगों को मिलेगा लाभ; सरकार ने लाभार्थियों की वार्षिक आय सीमा बढ़ाई

.

Advertisement