फतेहाबाद में छात्रों ने लगाया जाम: नए बस स्टैंड से सकूल-कॉलेज में पहुंचने में परेशानी; हांसपुर रोड कट पर बैठे

23
Quiz banner
Advertisement

 

 

फतेहाबाद में नया बस स्टैंड बनने के बाद फतेहाबाद और आसपास की जनता को सुविधा होने की बजाय दुविधा हो गई है। आम लोगों को जहां शहर से दूर बस स्टैंड पर उतरना पड़ रहा या रास्तों में ही शहर को जाने वाले रोड पर उतरना पड़ रहा है। वहीं दाम भी ज्यादा चुकाने पड़ रहे हैं। विद्यार्थी भी काफी परेशान हैं। लगातार वे रोड जाम कर इसका विरोध कर रहे हैं।

सरकारी पेंशन में परेशानी: दुलीचंद के पाेते ने कहा- दादा मेरी पेंशन भी जुड़वा दो,  पेंशन बहाल होते ही दुलीचंद के पास पहुंचने लगे पेंशन पीड़ित

शनिवार को विद्यार्थियों ने हांसपुर रोड कट के पास सड़क पर बैठकर कुछ देर के लिए रोडवेज बसों को रोका और नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। विद्यार्थियों ने शहर से ही बसें लेकर जाने की मांग की। उनका कहना है कि छात्र कॉलेज और स्कूल के लिए शहर आते हैं, पास बने हुए हैं, लेकिन यदि वे नए बस स्टैंड पर उतरते हैं तो उन्हें ऑटो पर आने के भी 20 रुपए और जाने के भी 20 रुपए यानी रोजाना 40 रुपए खर्चने पड़ रहे हैं। या फिर शहर से दूर बने बाइपास के मोड़ों पर उतरना पड़ रहा है, जिससे वे स्कूल कॉलेज को लेट हो रहे हैं, इसलिए बसों को शहर के अंदर से होकर ही ले जाया जाए, ताकि उन्हें दिक्कत न हो।

अंबाला में अनुरागी पूर्णिमा ने बांधा समा: BPS प्लेनिटोरियम में एक शाम श्रीजी के नाम कार्यक्रम आयोजित; राधे-राधे पर झूम उठे श्रद्धालु

क़रीब एक घंटे से ज़्यादा स्टूडेंट्स सड़क जाम कर वहीं बैठे रहे। जाम लगने के कारण दोनों साइड वाहनों की लंबी लंबी कतारें लग गई। पंजाब से हरियाणा आने वाले वाहन चालकों और हरियाणा से पंजाब जाने वाले वाहन चालकों को काफ़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। सूचना मिलते ही गुरुनानक पुरा चौकी पुलिस मौक़े पर पहुंची। जाम लगाए बैठे हुए छात्रों को समझाने की कोशिश की।

 

खबरें और भी हैं…

.
एंड्रॉइड के लिए जीमेल ऐप को एक मामूली नया स्वरूप मिलता है: यहां बताया गया है कि क्या अलग है

.

Advertisement