पेगासस स्पाइवेयर कंपनी एनएसओ ग्रुप के सीईओ का इस्तीफा

27
पेगासस स्पाइवेयर कंपनी एनएसओ ग्रुप के सीईओ का इस्तीफा
Advertisement

 

एनएसओ ग्रुप के सीईओ पद छोड़ रहे हैं

इज़राइली स्पाइवेयर फर्म एनएसओ ग्रुप ने रविवार को कहा कि उसके मुख्य कार्यकारी शैलेव हुलियो तत्काल प्रभाव से पद छोड़ रहे हैं, मुख्य परिचालन अधिकारी यारोन शोहट को उत्तराधिकारी के नाम से पहले कंपनी के पुनर्गठन की देखरेख के लिए नियुक्त किया गया है।

जेरूसलम: इजरायली स्पाइवेयर फर्म एनएसओ ग्रुप ने रविवार को कहा कि उसके मुख्य कार्यकारी शैलेव हुलियो तत्काल प्रभाव से पद छोड़ रहे हैं, मुख्य परिचालन अधिकारी यारोन शोहट को उत्तराधिकारी के नाम से पहले कंपनी के पुनर्गठन की देखरेख के लिए नियुक्त किया गया है।

करनाल मीनाक्षी अस्पताल फायरिंग मामला: आरोपी कौशल चौधरी का तीन रिमांड आज खत्म, पूछताछ में आरोपी ने किए कई खुलासे

कंपनी के एक सूत्र ने पुष्टि की कि फर्म के पुनर्गठन के हिस्से के रूप में लगभग 100 कर्मचारियों को जाने दिया जाएगा, और जब तक बोर्ड एक नया सीईओ नियुक्त नहीं करता तब तक शोहत कंपनी का नेतृत्व करेंगे।

पेगासस सॉफ्टवेयर बनाने वाली निगरानी फर्म, उन आरोपों के बाद कानूनी कार्रवाई का विरोध कर रही है, जिसमें आरोप लगाया गया था कि मोबाइल फोन हैक करने के लिए सरकारों और अन्य एजेंसियों द्वारा इसके उपकरणों का दुरुपयोग किया गया था।

रेशनालाइजेशन और ट्रांसफर ड्राइव का EFFECT: स्कूलों में अध्यापकों की कमी; टोहाना के चंदड़कलां व पिरथला में विद्यालय पर ताला लगाया गया

एनएसओ ने कहा है कि इसकी तकनीक का उद्देश्य आतंकवादियों, पीडोफाइल और कठोर अपराधियों को पकड़ने में मदद करना है और इसे “जांच किए गए और वैध” सरकारी ग्राहकों को बेचा जाता है, हालांकि यह अपने ग्राहकों की सूची को गोपनीय रखता है।

 

https://www.youtube.com/watch?v=/QCCZdevS9h4

शोहत ने एक बयान में कहा, “कंपनी के उत्पादों की सरकार और कानून प्रवर्तन एजेंसियों के बीच उच्च मांग बनी हुई है क्योंकि इसकी अत्याधुनिक तकनीक और अपराध और आतंक से लड़ने में इन ग्राहकों की सहायता करने की सिद्ध क्षमता है।”

उन्होंने कहा, “एनएसओ यह सुनिश्चित करेगा कि कंपनी की महत्वपूर्ण तकनीकों का इस्तेमाल सही और योग्य उद्देश्यों के लिए किया जाए।”

बॉलीवॉल प्रतियोगिता में भारत की टीम ने जीता कांस्य पदक: 28, 29 अगस्त को भारत वापसी करेगी भारत की टीम, ईरान में घाया करनाल का छोरा

.

.

Advertisement