पिक्सेल बड्स प्रो के लिए Google का नया अपडेट आपको शोर रद्द करने की सेटिंग बदलने देगा

13
Google Pixel 6a, Pixel Buds Pro की भारत में बिक्री आज से शुरू: कीमतें, स्पेसिफिकेशन और बहुत कुछ
Advertisement

 

Pixel Buds Pro ANC फीचर में जल्द ही सुधार आने वाला है

Google का Pixel Buds Pro एक प्रीमियम ट्रू वायरलेस ईयरबड है जो बाजार में सोनी, ऐप्पल और सैमसंग जैसे ब्रांडों के साथ प्रतिस्पर्धा करता है।

Google Pixel Buds वायरलेस ईयरबड्स को जल्द ही एक नया अपडेट मिल रहा है जिससे यूजर्स के लिए एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन (ANC) सेटिंग्स को बदलना आसान हो जाएगा।

अपडेट को Pixel Buds ऐप पर पेश किया जाएगा जो Android पर उपलब्ध है। वर्तमान में, उपयोगकर्ताओं को सेटिंग्स बदलने के लिए बड्स प्रो पर टैप करना होगा, लेकिन जल्द ही वे फीचर को खोजे बिना ऐप से बदलाव कर पाएंगे।

https://www.youtube.com/watch?v=/78CPSCG96Cw

Pixel Buds Pro, Google का नवीनतम प्रीमियम ईयरबड है जो Sony WF सीरीज़ और AirPods Pro को कुछ नाम देने के लिए प्रतिस्पर्धा करता है। एएनसी इस सेगमेंट में ईयरबड्स का एक मुख्य हिस्सा है, और यह देखना अच्छा है कि Google ने पिक्सेल बड्स प्रो का उपयोग करने के अनुभव को कम करने के अनुभव को सुनिश्चित करने के लिए इन सुधारों को कम नहीं किया है।

करनाल ITI में आज से एडमिशन का तीसरा चरण शुरू: जिले की 7 सरकारी ITI में 2240 सीटें, अबतक 1056 सीटों पर हुए दाखिले

फिलहाल, पिक्सेल बड्स ऐप/सेटिंग्स के “ध्वनि” पृष्ठ पर एएनसी के लिए बटनों की पंक्ति पाई जाती है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि कुछ उपयोगकर्ता अब पा रहे हैं कि नॉइज़ कैंसिलेशन, ऑफ और ट्रांसपेरेंसी वाली तीन-बटन वाली स्ट्रिप सीधे Pixel Buds ऐप के होमपेज/डिवाइस के विवरण पर स्थित है।

यह सिर्फ “भूल गए” और “डिस्कनेक्ट” क्रियाओं के तहत दिखाई देता है, यह जोड़ा।

इसके अतिरिक्त, यह अपडेट एएनसी को पिक्सेल के “साउंड एंड वाइब्रेशन” पैनल में लाता है जिसे सिस्टम वॉल्यूम स्लाइडर को ऊपर लाकर और नीचे तीन-डॉट ओवरफ्लो बटन को टैप करके एक्सेस किया जाता है। नियंत्रण “मीडिया वॉल्यूम” के नीचे दिखाई देते हैं।

करनाल में कारगर साबित हो रही डायल-112: जिले में 33 ERV, 150 कॉल आ रही प्रतिदिन, झूठी कॉल करने वाले 25 लोगों पर मामला दर्ज

.

.

Advertisement