पलवल में व्यक्ति की निर्ममता से हत्या: असावटी गांव में बरामदे में पड़ा मिला खून से लथपथ शव; पहले पीटा, फिर गला घोंटा

24
Advertisement

 

हरियाणा के पलवल में पड़ोसियों ने पुरानी रंजिश के चलते एक व्यक्ति की पहले पीट पीटकर हत्या करनी चाही। उसकी मृत्यु नहीं हुई ताे फिर उसे गला घोंट कर मार डाला। थाना गदपुरी पुलिस ने 3 नामजद सहित अन्य के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। शव को पोस्टमार्टम के बाद वारिसों को सौंप दिया है। हत्यारोपियों की अभी गिरफ्तारी नहीं हुई है।

आईईएसए और काउंटरपॉइंट रिसर्च का कहना है कि 2021-2026 के दौरान भारत का चिप कंपोनेंट्स मार्केट 300 बिलियन डॉलर तक पहुंच जाएगा

गदपुरी थाना प्रभारी मोहम्मद इलियास ने बताया कि जिला मथुरा (यूपी) के गांव सिहोरा नंगला बंजारा निवासी विनोद कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उसका बड़ा भाई 47 वर्षीय ओमबीर अपने परिवार सहित असावटी स्थित रोशन कॉलोनी में मकान बनाकर रहता था। उसके भाई का पड़ोस में रहने वाले सतपाल, सतपाल की मां सुनीता, सतपाल के भांजे व सतपाल के साले सूरज से उसका झगड़ा चल रहा था।

ओमबीर के शव के पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचे परिजन।

ओमबीर के शव के पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचे परिजन।

करीब एक माह पूर्व भी उक्त लोगों ने उसके भाई के साथ मारपीट की थी। सतपाल शराब पीकर उसके भाई को पीटता था और जान से मारने की धमकी देता था। उसकी भाभी (मृतक ओमबीर की पत्नी) रक्षाबंधन पर्व पर अपने मायके गई थी। घर पर अकेला उसका भाई ओमबीर ही था। 17 अगस्त को करीब साढ़े दस बजे उसे सूचना मिली की उक्त पड़ोसियों ने ओमबीर की चोट पहुंचाकर हत्या कर दी है।

नरवाना के खेत में मिला कन्या भ्रूण: पॉलीथिन में पैक कर फेंका; अंग हो चुके थे विकसित, अज्ञात महिला पर FIR

विनोद ने बताया कि इसके बाद वह परिजनों व रिस्तेदारों को लेकर असावटी गांव पहुंचा। वहां उसने देखा की उसका भाई ओमबीर घर के बरामदे में खून से लथपथ मृत पड़ा हुआ था। उन्होंने घर के अंदर देखा तो घर के दरवाजे खुले हुए थे और अंदर रखी संदूक का ताला खुला हुआ और सामान फैला हुआ पड़ा था।

संदूक में जेवरात रखे हुए थे, जो गायब थे और उसके भाई का मोबाइल भी गायब है। उसने आरोप लगाया कि पड़ोस के लोगों ने ही उसके भाई को पहले बुरी तरह से पीटा। इससे उसकी मौत नहीं हुई तो गला दबाकर और चोटें मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने सतपाल, मां सुनीता,भांजे और साले सूरज समेत कई अन्य पर हत्या का केस दर्ज किया है। वारदात के बाद से ही आरोपी फरार हैं।

 

खबरें और भी हैं…

.
कुलदीप और रेणुका का आदमपुर में 3 दिवसीय दौरा: 3 अगस्त को इस्तीफा देने के बाद दोनों पहली बार आ रहे आदमपुर

.

Advertisement