पत्नी की बेवफाई से खफा पति ने किया सुसाइड: अंबाला के तोपखाना की घटना; युवक ने सुसाइड नोट में लगाए प्रताड़ना के आरोप

28
Quiz banner
Advertisement

 

 

हरियाणा के अंबाला में बेवफा पत्नी व उसके आशिक की प्रताड़ना से तंग आकर युवक ने सुसाइड कर लिया। युवक का शव उसके घर में ही खुंटी पर लटका मिला। मृतक की शिनाख्त अंबाला कैंट के तोपखाना निवासी अरूण (34) के रूप में हुई है। अरुण ने मरने से पहले अपनी पत्नी के किसी दूसरे व्यक्ति से अवैध संबंधों का जिक्र करते हुए एक सुसाइड नोट भी लिखा है।

सरकारी स्कूल की अलमारी में मिली पिस्तौल: तीसरी क्लास की छात्रा ने देखी तो हेडमास्टर को बताया, चौकीदार के बेटे पर केस

 

शादी के 2 माह बाद ही अवैध संबंधों का चल गया था पता

राहुल ने बताया कि उसके भाई अरुण की फरवरी 2020 में मेरठ के कंकडखेड़ा निवासी लक्ष्मी से शादी हुई थी। शादी के 2 माह बाद ही अरुण ने उसकी पत्नी लक्ष्मी के अवैध संबंधों के बारे में पता चल गया था। लक्ष्मी का आकाश नाम के युवक के साथ अफेयर था, जिसको लेकर अकसर घर में झगड़ा होता था।

जब मर्जी मायके चली जाती थी पत्नी

बताया गया कि अरुण की पत्नी अपने प्रेमी आकाश के कहने पर जब मर्जी मायके चली जाती थी। वहां से एक-एक महीना रहकर आती थी। अरुण ने अपनी पत्नी के अवैध संबंधों के बारे में उसकी पत्नी के परिजनों से बात की थी, लेकिन उन्होंने अरुण के साथ ही मारपीट की और उसके बाद से प्रताड़ित करने लगे। अभी भी उसकी अरुण की पत्नी अपने मायके में है।

भारत में आम मोबाइल चार्जर: सरकार नए बदलावों का पता लगाने के लिए विशेषज्ञ समूह स्थापित करेगी

सुसाइड नोट में लिखा…

अरुण ने सुसाइड नोट में लिखा कि उसकी पत्नी लक्ष्मी के पिछले लंबे समय से आकाश के साथ अवैध संबंध हैं। जब उसे इस बारे में पता चला तो उसने अपने ससुराल वालों से बातचीत की थी, लेकिन उन्होंने अपनी बेटी के खिलाफ कोई कार्रवाई या उसे समझाने के बजाए उसे स्पोर्ट किया। उसने खुद अपनी पत्नी लक्ष्मी को कई बार समझाया, लेकिन वह बार-बार उसे उस लड़के साथ मिलकर मानसिक रूप से परेशान कर रही थी। सुसाइड नोट में पत्नी, उसके आशिक व ससुराल पक्ष पर उकसाने के आरोप लगाए हैं।

पत्नी, आशिक व परिजनों के खिलाफ केस दर्ज

अंबाला कैंट थाना पुलिस ने अरुण के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है और उसके भाई राहुल की शिकायत पर अरुण की पत्नी लक्ष्मी, ससुर राजू उर्फ लाला, सास बबली, साला कमल व सागर और आशिक आकाश के खिलाफ हत्या के उकसाने का केस दर्ज किया है।

 

खबरें और भी हैं…

.आईईएसए और काउंटरपॉइंट रिसर्च का कहना है कि 2021-2026 के दौरान भारत का चिप कंपोनेंट्स मार्केट 300 बिलियन डॉलर तक पहुंच जाएगा

.

Advertisement