पंचकूला में पत्नी की मौत, पति-बच्चे घायल: नानकपुर के पास बस ने पीछे से मारी बाइक को टक्कर; ससुराल जा रहा था

21
Quiz banner
Advertisement

 

 

हरियाणा के पंचकूला में पिंजौर के गांव नानक पुर के पास बस ने एक बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दंपति और बच्चे नीचे गिरकर बुरी तरह घायल हो गए। उनको अस्पताल ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। उसके पति और बच्चों काे अस्पताल में दाखिल कराया गया। पिंजौर थाना पुलिस ने केस दर्ज कर बस ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है।

केस दर्ज: युवती पर चाकू से जानलेवा हमला करने वाले को 10 साल की कैद, 30 हजार जुर्माना भी लगाया

कालका के रहने वाले बलबीर सिंह ने पुलिस दी शिकायत में बताया के वह शादी शुदा है। उसके पास 2 बच्चे है । एक लड़की व लडका है। शाम करीब 4 बजे वह पत्नी राजकुमारी (27) और दोनों बच्चों को लेकर अपनी बाइक से गांव बागवाली ससुराल के लिए निकला था। गांव नानकपुर नजदीक पीर की दरगाह के पास पहुंचा तो पीछे से ड्राइवर ने बस को बडी तेज गति से चलाते हुए उनकी बाइक को पीछे से टक्कर मार दी।

टक्कर लगते ही वे सभी बाइक से नीचे सडक पर जा गिरे। इसमें राजकुमारी को गंभीर चोटें लगी और उसकी मौत हो गई। शिकायतकर्ता व दोनों बच्चों को भी चोटें आई। इसके बाद ड्राइवर ने अपनी बस को रोक लिया। मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। इसके बाद मौके से बस लेकर भाग गया।

HSGMC के पूर्व अध्यक्ष झींडा का इस्तीफा: 38 मेंबरी एडहॉक कमेटी में उपेक्षा का आरोप लगाया; कल कुरुक्षेत्र में मीटिंग बुलाई

राहगीर ने सभी घायलों को उपचार के लिए पिंजौर के सरकारी अस्पताल में पहुचाया। वहा से सभी को एम्बुलेंस से कालका अस्पताल मे लेकर पहुंचे। उनका और बच्चों का वहां इलाज चल रहा है। पिंजौर थाना पुलिस ने घायल बलवीर की शिकायत पर बस ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

 

खबरें और भी हैं…

.भूना हत्याकांड में स्कूल-बाजार बंद, रोड जाम: दुकानदार के बेटे का दूसरे दिन भी अंतिम संस्कार नहीं; MLA दुड़ा राम को चेतावनी

.

Advertisement