यमुनानगर में कुख्यात चोर गब्बर गिरफ्तार: जेल से जमानत पर आकर रादौर में की 10 चोरियां; उड़ा रखी थी पुलिस की नींद

 

पुलिस ने चोर गब्बर को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया।

हरियाणा के यमुनानगर में पुलिस की स्पेशल सेल ने रादौर में एक के बाद एक चोरी की 10 वारदातें करने वाले चोर को गिरफ्तार किया है। उसकी पहचान छोटा बांस निवासी बब्बू उर्फ गब्बर के तौर पर हुई है। पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया है। उसने घरों में तो चोरी की ही, साथ में मंदिर को भी नहीं छोड़ा था। पुलिस की भी नींद हराम कर दी थी।

कार्यशाला लगाई: नैतिकता हमें उद्देश्यपूर्ण जीवन की ओर ले जाती है- मोनिका खुराना

पुलिस स्पेशल सेल के इंचार्ज राजेश राणा ने बताया कि सूचना मिली थी कि एक युवक चोरी की फिराक में रादौर के त्रिकोणी मोड़ के पास घूम रहा है। इसके बाद सब इंस्पेक्टर सुखदेव सिंह, सुरेन्द्र, सुखविन्द्र, याकूब, विपिन, कुलदीप की टीम का गठन किया गया। युवक को गिरफ्तारकिया गया। उसकी पहचान छोटा बांस निवासी बब्बू उर्फ गब्बर के नाम से हुई। आरोपी ने पूछताछ में चोरी के 10 मामलों का खुलासा किया है। उसे रिमांड पर लिया गया है।

डीएसपी हेड क्वार्टर कमलजीत सिंह ने बताया कि आरोपी बब्बू 18 अगस्त को ही जेल से बाहर आया और आते ही उसने रादौर में चोरी की वारदातों को अंजाम दिया। उस पर पहले भी विभिन्न धाराओं में कई मुकदमे दर्ज हैं, जो कोर्ट में विचाराधीन है। वह सूने घरों को ही निशाना बनाता था और अकेला ही वारदातों को अंजाम देता था।

चोरी के 10 मामले सुलझे

इंचार्ज राजेश राणा ने बताया कि 6 दिसंबर को श्री राम कालोनी निवासी दर्शन लाल अरोड़ा का घर बन्द था। वह दुकान पर थे। आरोपी उनके घर में घुस गया और वहां पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान उसका बेटा सक्षम अचानक घर पर आ गया। चोर ने उसे चाकू दिखाया और मारने की कोशिश की, जिसमें वह बाल-बाल बचा। चोर मौके से फरार हो गया।

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा 21 से हरियाणा में: संयोजक MLA राव दान सिंह ने जारी किया रूट मैप; तैयारी पूरी

खबरें और भी हैं…

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *