नेटफ्लिक्स अपनी क्लाउड गेमिंग महत्वाकांक्षाओं को आगे बढ़ाने के लिए एक हायरिंग स्प्री पर जाता है

26
नेटफ्लिक्स अपनी क्लाउड गेमिंग महत्वाकांक्षाओं को आगे बढ़ाने के लिए एक हायरिंग स्प्री पर जाता है
Advertisement

 

नेटफ्लिक्स ने क्लाउड गेमिंग में इसे बड़ा बनाने के अपने सपने को पूरा किया है, क्योंकि कंपनी सोनी प्लेस्टेशन नाउ जैसी क्लाउड गेमिंग सेवाओं को लेने के लिए पेशेवरों की तलाश कर रही है।
Google Stadia, Apple आर्केड और Amazon Luna।

करनाल में बुनियादी परीक्षा आज: बनाए दो परीक्षा केन्द्र, जिले से 921 विद्यार्थी देंगे परीक्षा

प्रोटोकॉल के अनुसार, स्ट्रीमिंग सेवा “क्लाउड गेमिंग चुनौतियों” से निपटने के अनुभव के साथ एक सुरक्षा उत्पाद प्रबंधक की तलाश कर रही है, एक रेंडरिंग इंजीनियर जो नेटफ्लिक्स की “क्लाउड गेमिंग सेवा” और अन्य संबंधित पदों का समर्थन कर सकता है।

https://www.youtube.com/watch?v=/4OsXMiDPzpI

नेटफ्लिक्स ने हाल ही में “इनटू द ब्रीच” और “बिफोर योर आइज़” जैसे मोबाइल गेम्स लॉन्च किए हैं। हालांकि, इसके 1 फीसदी से भी कम ग्राहक इसके मोबाइल गेम खेल रहे हैं।

नेटफ्लिक्स की योजना साल के अंत तक कम से कम 50 गेमिंग टाइटल लॉन्च करने की है।

ऐप एनालिटिक्स कंपनी एपटोपिया का अनुमान है कि रोजाना औसतन 17 लाख लोग गेम से जुड़ रहे हैं, जो नेटफ्लिक्स के 221 मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर्स के 1 फीसदी से भी कम है।

 

टॉप टेक समाचार – अगस्त 23: ऐप्पल मैकबुक सेल्फ-रिपेयर, माइक्रोसॉफ्ट विज्ञापन और बहुत कुछ

नेटफ्लिक्स के “स्ट्रेंजर थिंग्स”-थीम वाले गेम्स ने विशेष रूप से अच्छा प्रदर्शन किया है। जबकि इसके मोबाइल गेम बहुत लोकप्रिय नहीं हैं, क्लाउड गेमिंग सेवा को अधिक ध्यान मिल सकता है, खासकर युवा गेमर्स से।

https://www.youtube.com/watch?v=/BzWUWs8r4ck

“क्लाउड गेमिंग नेटफ्लिक्स के लिए बहुत मायने रखता है। यह न केवल कंपनी को अपने गेम को केवल गेम कंसोल पर निर्भर किए बिना टीवी स्क्रीन पर लाने की अनुमति देगा, क्लाउड भी एक वातावरण है Netflix से बहुत परिचित है, ”रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है।

मंच वीडियो गेम में अपने धक्का को तेज कर रहा है। पिछले नवंबर से, कंपनी उपयोगकर्ताओं को शो रिलीज़ के बीच जोड़े रखने के लिए गेम को रोल आउट कर रही है।

गेम केवल ग्राहकों के लिए उपलब्ध हैं, लेकिन उन्हें अलग ऐप के रूप में डाउनलोड करना होगा। नेटफ्लिक्स ने एपिक गेम्स और टिकटॉक को अपने सबसे बड़े प्रतिद्वंद्वियों में शामिल किया है।

टॉप टेक समाचार – अगस्त 23: ऐप्पल मैकबुक सेल्फ-रिपेयर, माइक्रोसॉफ्ट विज्ञापन और बहुत कुछ

.

Advertisement