नारनौल में पंचायत चुनाव में पुलिस की तैयारी: एसपी ने नांगल क्षेत्र में किया संवेदनशील मतदान केंद्रों का निरीक्षण

38
Quiz banner
Advertisement

 

हरियाणा के नारनौल में एसपी विक्रांत भूषण ने बुधवार शाम को नांगल चौधरी थाना क्षेत्र के संवेदनशील मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया। उन्होंने भुंगारका, कालबा, नायन, नियामतपुर और मेघौत हाला गांव के बूथों का निरीक्षण किया। जहां जो कमियां मिली उसे तत्काल सही कराने का निर्देश दिया।

राष्ट्रीय खेलों में छाए करनाल के खिलाड़ी: बाक्सिंग में सागर ने जीता सिल्वर तो, हरियाणा वालीबॉल की टीम को दिलाया कांस्य पदक

निरीक्षण के दौरान एसपी ने कहा कि पंचायत चुनाव में मतदाता भयमुक्त होकर वोटिंग करें। पंचायत चुनाव को लेकर प्रत्याशियों द्वारा वोटरों को पैसा, शराब आदि देकर लुभाना गलत है और आचार संहिता का उल्लंघन भी है। ऐसा कार्य करने वाले उम्मीदवार के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। पंचायत चुनाव को शांतिपूर्वक ढंग से निपटाने के लिए पुलिस की तरफ से सुरक्षा पर विशेष जोर दिया जा रहा है।

एसपी ने मतदान केंद्रों का निरीक्षण करते हुए कहा कि जनता को किसी से डरने की जरुरत नहीं है। संदिग्ध व्यक्ति और संदिग्ध हालात की सूचना तत्काल डायल 112 पुलिस या स्थानीय थाने को दें, ताकि ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा सके। उन्होंने बताया कि चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन करने वालों पर कार्रवाई की जाएगी।

 

खबरें और भी हैं…

.
दुकानों के बाहर रखा सामान तो होगी कार्रवाई: बाजार में उपलब्ध होगी पार्किंग, शहर में लगे 252 CCTV कैमरे से निगरानी

.

Advertisement