-दो मोटर साइकिलों की भिड़ंत में एक युवक की मौत, दो हुए घायल घायल में एक गंभीर, पुलिस ने दर्ज किया घायल युवक के खिलाफ केस दर्ज

एस• के• मित्तल   
सफीदों,    असंध रोड पर सफीदों बाईपास मोड़ के पास दो मोटर साइकिलों की जबरदस्त भिडंत हो गई। जिसमें दोनों बाइक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई। जबकि दो युवक गंभीर रूप घायल हो गए। मृतक युवक की पहचान गांव खेड़ाखेमावती निवासी करीब 18 प्रिंस पुत्र महा सिंह के रूप में हुई है। जबकि दूसरी बाइक पर सवार युवक पाजूकला निवासी मिंटू गंभीर रूप से घायल है।
जिसका फिलहाल पानीपत के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। जानकारी के अनुसार शनिवार देर सांय गांव खेड़ाखेमावती के पास ही बाईपास मोड़ पर दो बाइकों की जबरदस्त टक्कर हो गई। दोनों बाइकों सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। गांव खेड़ाखेमावती निवासी प्रिंस पुत्र नरेश ने बताया वह अपने गांव के रहने वाले प्रिंस पुत्र महासिंह के साथ बाइक पर बैठक सफीदों की तरफ जा रहे थे। सफीदों की तरफ से मिंटू तेज रफ्तार से अपने बाइक पर लापरवाही से आ रहा था। जिसे सीधी उनकी बाइक में टक्कर दे मारी। वह तीनों घायल हो गए। जहां राहगीरों द्वारा उनको तुरंत सफीदों के नागरिक अस्पताल में ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने प्रिंस पुत्र महा सिंह को मृत घोषित कर दिया और गांव खेड़ाखेमावती निवासी टिंकू (28) को प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक के लिए रेफर किया।
सदर थाना प्रभारी बलजीत ने कहा कि रात्रि की मामले की सूचना पर उन्होंने घटनास्थल का जायजा लिया था। सड़क दुर्घटना में एक युवक के मृत होने का रुक्का प्राप्त हुआ था। जिसके शव को अपने कब्जे में लेकर रविवार शव का सफीदों के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। घासल पिं्रस पुत्र नरेश के ब्यान दर्ज करके दूसरी बाइक के चालक पर केस दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!